शुभेंदु पहुंचे दिल्ली, आज ​मिल सकते हैं शाह से

कोलकाता : विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी आज यानी मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इसके लिए वह सोमवार की शाम ही दिल्ली के लिए रवाना हो गये। बताया जा रहा है कि इस दौरान अमित शाह के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रह सकते हैं। वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार भी इस दौरान मौजूद रह सकते हैं। राज्य में ईडी की कार्रवाई और पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बीच शुभेंदु का दिल्ली दौरा अहम माना जा रहा है। वहीं इस पर शुभेंदु ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। यहां उल्लेखनीय है कि आगामी 4 अगस्त को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी दिल्ली जा रही हैं। इस दौरान उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की संभावना है। ऐसे में ठीक इसके पहले शुभेंदु की शाह से मुलाकात को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गयी है। सूत्रों की मानें तो पीएम से मुलाकात के दौरान सीएम राज्य को आर्थिक फंड मुहैया कराने की बात कह सकती हैं। वहीं शुभेंदु का जोर इस पर रहेगा कि सीएम की मांगों पर केंद्र नरम ना पड़े। इसके लिए वह अमित शाह और जेपी नड्डा से भी बात करेंगे।
केंद्रीय परियोजनाओं का नाम बदलने से लेकर शुभेंदु पिछले कुछ समय से राज्य में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर काफी सक्रिय रहे हैं। उन्होंने गृह मंत्री को पत्र भेजकर कहा था कि केंद्रीय परियोजनाओं का नाम लगातार बदलकर पश्चिम बंगाल के नाम से चलाया जा रहा है। ऐसे में केंद्र सरकार को तुरंत राज्य को फंड भेजना बंद कर देना चाहिये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात आगे पढ़ें »

ऊपर