कमल का फूल और हंडी में मिठाई लेकर बीएसएफ मुख्यालय पहुंचे शुभेंदु

बीएसएफ के जवानाें से माफी मांगता हूं : शुभेंदु
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कमल का फूल और हंडी में मिठाई लेकर भाजपा विधायकों के साथ गुरुवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी बीएसएफ मुख्यालय में पहुंचे। बीएसएफ का अधिकार क्षेत्र बढ़ाये जाने को लेकर तृणमूल सरकार ने जहां विधानसभा में विरोध प्रस्ताव पास किया, वहीं उसके एक दिन बाद ही भाजपा के विधायक शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में बीएसएफ मुख्यालय में गये। बीएसएफ जवानों को उन्होंने कमल का फूल व हंडी में मिठाई देकर सम्मानित किया। गुरुवार की शाम न्यूटाउन में बीएसएफ साउथ बंगाल फ्रंटियर के हेड क्वार्टर में भाजपा विधायक पहुंचे थे। बीएसएफ की भूमिका पर सवाल उठाने वालों पर कटाक्ष करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘देश की सुरक्षा में आप आत्मबलिदान देते हैं। हमारा एजेंडा बिल्कुल स्पष्ट है कि भारत सरकार ने बीएसएफ का अधिकार क्षेत्र बढ़ाये जाने को लेकर जो सर्कुलर जारी किया है, ये बंगाल के लिए अच्छी खबर है। इस मुद्दे पर विधानसभा में चर्चा हुई जिसमें बीएसएफ का काफी अपमान किया गया। इस कारण हम आप लोगों से माफी मांगने भी आये हैं। बीएसएफ जाति व धर्म से ऊपर उठ कर काम करती है।’ इस दिन शुभेंदु ने बीएसएफ अधिकारियों से अपील की कि सीमाई इलाकों में गोशाला की जाये। उन्होंने कहा, ‘सीमा पर गोमाता पर काफी अत्याचार किये जाते हैं।’ शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘हम किसी राजनीतिक दल के तौर पर नहीं आये हैं, विधायक के तौर पर आये हैं। बीएसएफ का अधिकार क्षेत्र बढ़ने से हम खुश हैं और वह खुशी प्रकट करने आये हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जवाद चक्रवात : हावड़ा प्रशासन अलर्ट पर, जायजा लेने पहुंचे मंत्री

हावड़ा फेरी परिसेवा अस्थायी तौर पर बंद, कई ट्रेनें रद्द हावड़ा : जवाद को लेकर राज्य समेत हावड़ा में बारिश शुरू हो चुकी है। रविवार की आगे पढ़ें »

ऊपर