त्रिपाल चोरी के मामले में शुभेंदु अधिकारी को मिली राहत

कोलकाता : बंगाल में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी को त्रिपाल चोरी केस के मामले में हाईकोर्ट से राहत मिली है। कलकत्ता हाईकोर्ट ने कांथी त्रिपाल चोरी मामले की सभी जांच पर रोक लगा दी है और इस मामले की सुनवाई 6 सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसके साथ ही उच्च न्यायालय के न्यायाधीश कौशिक चंदा ने इस मामले में राज्य सरकार को शपथ पत्र देने का निर्देश दिया है।
दो लाख का त्रिपाल गोदाम से ले जाने का आरोप
कांथी म्युनिसिपल एडमिनिस्ट्रिेटिव बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना ने पुलिस को दी गई तहरीर में यह बताया था कि बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई पूर्व चेयरमैन कांथी म्युनिसिपॉलिटी के निर्देश पर दो लाख का त्रिपाल गोदाम से अवैध ढंग से ताला खोलकर जबरिया ले जाया गया हैं। मन्ना ने कहा था कि बीजेपी नेता ने सेंट्रल फोर्सेस का भी इसके लिए गलत इस्तेमाल किया। यह घटना 29 मई के दिन करीब साढ़े बारह बजे की है। शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी कांथी म्युनिसिपल बोर्ड के चेयरमैन रह चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शुरू हो गया है कार्तिक महीना, धन-समृद्धि पाने के लिए इन नियमों का करें पालन

कोलकाता :  कार्तिक महीना शुरू हो चुका है। 21 अक्‍टूबर 2021 से शुरू हुआ यह महीना 19 नवंबर को खत्‍म होगा। इस दौरान बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर