शुभेंदु ने की अमित शाह से मुलाकात, चुनाव बाद हिंसा पर हुई चर्चा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। उनके बीच लगभग लगभग 35 मिनट तक बैठक चली। आज यानी शुक्रवार से पश्चिम बंगाल में विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो रहा है। इस सत्र के पूर्व अमित शाह के साथ शुभेंदु अधिकारी की बैठक राजनीतिक रूप से काफी अहम मानी जा रही है। यहां उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव के बाद शुभेंदु अधिकारी की अमित शाह के साथ यह दूसरी मुलाकात है। शुभेंदु अधिकारी को पहले ही दिल्ली जाना था, लेकिन कुछ कारणा से नहीं जा पाए थे। शुभेंदु अधिकारी दिल्ली में बीजेपी के अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे। दो दिन पहले ही वर्चुअल बैठक में जेपी नड्डा ने साफ कहा था कि बीजेपी बंगाल में अपनी लड़ाई जारी रखेगी और वैक्सीन कांड पर भी ममता बनर्जी की आलोचना की थी। जे पी नड्डा ने हिंसा को लेकर भी ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा था।
टीएमसी के एमपी और भाई दिवेंदु अधिकारी को लेकर चर्चा तेज
सूत्रों का कहना है कि अमित शाह के साथ फर्जी वैक्सीन घोटाले को लेकर भी चर्चा हुई है। दूसरी ओर, मंगलवार की आधी रात को तमलुक सांसद और शुभेंदु अधिकारी के भाई दिव्येंदु अधिकारी ने दिल्ली गए थे। दिव्येंदु अधिकारी मंगलवार रात 11.30 बजे लोककल्याण मार्ग गए और वहां लगभग 40 मिनट रहे। रात को प्रधानमंत्री आवास में उनके जाने को लेकर राजनीतिक अटकलें लगाई रही हैं, हालांकि तृणमूल सांसद ने इस बैठक को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है। उनका कहना है कि टीकाकरण में तेजी लाने पर चर्चा हुई है।
बंगाल में चुनाव बाद हिंसा को लेकर चर्चा की संभावना
बता दें कि शुभेंदु अधिकारी और उनके छोटे भाई सौम्येंदु पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। अब यह सवाल किया जा रहा है कि क्या दिव्येंदु भी शीघ्र ही बीजेपी में शामिल होंगे। इसके साथ ही उनके पिता और टीएमसी के सांसद शिशिर अधिकारी को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान शिशिर अधिकारी पीएम नरेंद्र मोदी की मंच पर उपस्थित होकर नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी का समर्थन किया था, लेकिन उनके बीजेपी में शामिल होने को लेकर पुष्टि नहीं हुई थी। दूसरी ओर, चुनाव के बाद बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर भी शाह के साथ बैठक में चर्चा होने की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः एक सप्ताह में बिना मास्क पहने घूम रहे 1278 लोगों पर हुई कार्रवाई

सड़क पर थूकने के आरोप में 65 लोगों का कटा चालान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बीते एक सप्ताह में महानगर की सड़कों पर ब‌िना मास्क पहने हुए आगे पढ़ें »

ऊपर