ब्रेकिंगः झाड़ग्राम से शुभेंदु की ललकार

झाड़ग्रामः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को झटका देने वाले शुभेंदु अधिकारी जमकर भारतीय जनता पार्टी की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। रविवार को झाड़ग्राम दौरो के दौरान शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता बदलाव चाहती है और यहां पर भाजपा की सरकार बनने जा रही है। बंगाल के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट करेंगे। हाल ही में भाजपा में शामिल होने वाले शुभेंदु अधिकारी ने इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी करार दिया। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। ममता बनर्जी उसकी चेयरपर्सन हैं और अभिषेक बनर्जी इसके मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी प्रमुख ने अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को स्थापित करने के लिए पार्टी के नेताओं के दरकिनार कर दिया।

उन्होंने कहा कि जल्द ही बंगाल में कमल खिलेगा। राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार केंद्र की योजनाओं का नाम बदलकर योजनाएं चला रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्भावस्था में ऐसे रहें स्वस्थ 

गर्भस्थ-शिशु का विकास किन-किन अंगों से और किस-किस रूप में प्रभावित होता है, इस विषय पर विश्वसनीय प्रमाणों का अभाव है लेकिन कुछ मनोवैज्ञानिकों ने आगे पढ़ें »

रोगों को दूर रखता है सौंफ

  सौंफ के नाम से तो सभी परिचित हैं। हर रसोई में पाई जाने वाली सौंफ चाय बनाने से लेकर, खाना खाने के बाद मुख शोधक आगे पढ़ें »

ऊपर