शुभेंदु का दावा-शिक्षक भर्ती घोटाले से तृणमूल के 100 विधायक और सैंकड़ों नेताओं का कनेक्शन

कोलकाता : बंगाल में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ विधायक शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि शिक्षक भर्ती घोटाले से टीएमसी के 100 विधायक और सैंकड़ों नेता जुड़े हुए हैं। शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को राज्य के राज्यापल एल गणेशन से मुलाकात की। राज्यपाल से मुलाकात कर बीजेपी विधायक ने मांग की कि भ्रष्टाचार के आरोप और प्रमाण के बावजूद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आरोपी मंत्री को बर्खास्त नहीं करेगी। ऐसी स्थिति में राज्यपाल आरोपी मंत्री को बर्खास्त करने की सिफारिश करें। उन्होंने कहा कि अभी भी सीएम बोल रही हैं कि यदि दोषी प्रमाणित होंगे, तो सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपये मिले हैं। बंगाल में जगह-जगह जमीन जायदाद मिल रहे हैं। इसके बावजूद भी सीएम को प्रमाण की जरूरत है। वास्तव में पार्थ चटर्जी सीएम के निर्देश पर ही यह करते थे और उनकी यह पुरानी आदत है कि अपना दोष दूसरे के सिर मढ़ देती हैं। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि नौकरी को लेकर भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। सीएम उन्हें बर्खास्त नहीं कर सकती हैं। ममता बनर्जी खुद पार्थ चटर्जी की अगुवाई में सिडिंकेट चलाती थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने राज्यपाल से फरियाद की है कि सीएम को सलाह दें कि भ्रष्टाचार में शामिल मंत्री को बर्खास्त करें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर