तृणमूल में ही रह सकते हैं शुभेंदु, पार्टी नेतृत्व के साथ की बैठक

कोलकाता : मंत्री पदों से इस्तीफा देने के बाद से शुभेंदु अधिकारी को मनाने की कवायद लगातार जारी है। मंगलवार को प्रशांत किशोर की पहल पर शुभेंदु अधिकारी और अभिषेक बनर्जी की आमने – सामने बैठक हुई जिसे राजनीतिक गलियारों में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय के घर पर लगभग 2 घण्टे यह बैठक हुई जिसमें शुभेंदु और अभिषेक के अलावा पीके, सुदीप बंद्योपाध्याय और सौगत राय भी मौजूद थे।

प्रशांत किशोर की पहल पर अभिषेक के साथ हुई बैठक

तृणमूल की ओर से दावा किया जा रहा है कि बैठक काफी अच्छी हुई है और सभी गिले – शिकवे अब दूर हो गये हैं। सांसद सौगत राय ने कहा, ‘शुभेंदु तृणमूल में ही हैं, दूसरी पार्टी में जाने का सवाल ही नहीं उठता है।’ उन्होंने कहा कि सभी समस्याओं का समाधान हो गया है, हम साथ मिलकर काम करेंगे। सूत्र बताते हैं कि सौगत राय ने अपने फोन से ममता बनर्जी से शुभेन्दु की बात भी करायी। इधर, पार्टी सूत्रों ने इस बारे में बताया कि अगले 2-3 दिनाें में शुभेंदु संवाददाता सम्मेलन कर अपना रुख पूरी तरह स्पष्ट कर सकते हैं। इस बीच, वह अपने समर्थकों के साथ बैठक कर उन्हें अपना रुख बतायेंगे तथा उनका मत भी लेंगे। उल्लेखनीय है कि सन्मार्ग ने सबसे पहले प्रकाशित किया था कि सुदीप बंद्योपाध्याय के घर पर जल्द ही शुभेन्दु के साथ अभिषेक, पीके आैर सौगत राय बैठक करेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

गणतंत्र दिवस : राजभवन में ‘चाय पर मुलाकात’ कार्यक्रम, ममता बनर्जी भी पहुंची

कोलकाता : गणतंत्र दिवस के मौके पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ की ओर से राजभवन में 'चाय पर मुलाकात’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आगे पढ़ें »

ऊपर