मुकुल को शुभेंदु ने कहा मानसिक बीमार, पीएसी चेयरमैन के पद से हटाने की मांग

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मंगलवार को विधानसभा पहुंचे विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मुुकुल राय को मानिसक रूप से बीमार बताते हुए उन्हें पीएसी चेयरमैन के पद से हटाने की मांग की। मंगलवार को विधानसभा में राज्यपाल जगदीप धनखड़ का स्वागत करने स्पीकर विमान बन​र्जी के साथ शुभेंदु भी पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में राज्यपाल ने राज्य सरकार व विधानसभा के स्पीकर पर असहयाेग का आरोप लगाया था। इस पर राज्यपाल का पक्ष लेते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘स्वीकृत विपक्षी पार्टी को कोई महत्व नहीं दिया जाता है। भाजपा विधायकों को तोड़ा जा रहा है। यहां तक कि उन्हें महत्वपूर्ण पद भी दिया जा रहा है। मुकुल राय काे पब्लिक अकाउंट्स कमेटी का चेयरमैन भी बनाया गया है। परिषदीय राजनीति के नीति व नियम नहीं माने जा रहे हैं।’ उन्होंने कहा, ‘पागल मुकुल राय को पीएसी के चेयरमैन पद पर रखा गया है। स्पीकर को चाहिये कि वह पद भाजपा को दिया जाए क्योंकि परिषदीय राजनीति के नियमों के अनुसार ये पद विपक्षी पार्टी को मिलना चाहिये।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अंचल कमेटियों का गठन कहीं उल्टा न पड़ जाये भाजपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में भले ही दस्तावेजों में मण्डल कमेटी का कार्य काफी हद तक हो गया है, लेकिन जमीनी स्तर पर असलियत आगे पढ़ें »

ऊपर