अधिकारी परिवार में खिला एक और ‘कमल,’ सौमेंदु भाजपा में शामिल

कांथी पालिका भाजपा के खेमे में
सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर/कांथी : आखिरकार राज्य के पूर्व मंत्री व भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने नये वर्ष के प्रथम दिन ही अपने परिवार में एक और ‘कमल’ खिला दिया। उसके साथ ही उन्होंने बैरकपुर में की गयी अपनी घोषणा को सच कर दिखाया जिसके बाद पूर्व मिदनापुर के तृणमूल के खेमे में और भी ज्यादा हड़कंप मच गया है। इधर, कांथी नगरपालिका के 15 कोऑर्डिनेटरों द्वारा भाजपा का दामन थामने के कारण अब कांथी पालिका भाजपा के खेमे में चली गयी है।
पूर्व मिदनापुर में शुक्रवार की शाम को हुई सभा में कांथी नगरपालिका के पूर्व प्रशासक, शुभेंदु अधिकारी के छोटे भाई सौमेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हो गये। उनके अलावा तृणमूल और 15 निवर्तमान पार्षद अर्थात कोऑर्डिनेटर तथा 4 पूर्व पार्षद भाजपा में शामिल हुए। कांथी नगरपालिका के पूर्व प्रशासक सौमेंदु अधिकारी के अलावा जिन लोगों ने भाजपा का दामन थामा उनमें मंजू रानी पाल, सुनीता त्रिपाठी, प्रकाश माईती, अतनु गिरि, सीताराम माझी, सुमिता सिन्हा, दिलीप कुमार माईती, तरुण कुमार बेरा, निर्मल्य दास, कमला बेरा, उत्तम महापात्र, कृष्णमित्र चौधरी, सत्येंद्र नाथ जाना, जगदीश दिंडा, सुभाष पंडा, महादेव माईती व स्वपन कुमार पाल भी शामिल हैं। मालूम हो कि भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने तीन दिनों पहले ही बैरकपुर की एक सभा में घोषणा की थी कि उनके परिवार में भी वह कमल खिलायेंगे और उन्होंने अपना वादा पूरा कर दिखाया। इस दिन शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल के एक सांसद ने उन्हें विश्वासघातक कहा है, तृणमूल इस समय डेढ़ लोगों की कंपनी है, हरीश चटर्जी स्ट्रीट के लोग राज्य चलायेंगे। उन्होंने कहा कि हम लोग कार्यकर्ता हैं और नरेंद्र मोदी के आदर्श का ‘सोनार बांग्ला’ जरूरत तैयार होगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार नगरपालिका चुनाव कराने में डर रही है तथा लोकसभा वोट में भाजपा और 100 सीटों पर आगे रहेगी। शुभेंदु अधिकारी का कहना है कि 30 जनवरी के अंदर काफी उलटफेर होगा लेकिन वह धर्मयुद्व में उतरे हैं और जीतना तो होगा ही।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तो क्या, उर्वशी रौतेला ने कर ली गुपचुप शादी!

मुंबई : अपने ग्लैमर और लुक के लिए अक्सर चर्चे में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चे में हैं। चर्चा का आगे पढ़ें »

सर्दियों में अमरूद के फायदे, बढ़ाती है रोग- प्रतिरोधक क्षमता

सर्दियों में पाए जाने वाले फलों में से एक है अमरूद। यह स्वाद में तो बहुत अच्छा होता ही है साथ ही यह सेहत बनाने आगे पढ़ें »

ऊपर