शुभेंदु ने अभिषेक पर किया कटाक्ष

खड़गपुर/कांथी : भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी इन दिनों पूरी तन्मयता के साथ भाजपा के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं और इस दौरान वह तृणमूल के नेताओं की जमकर आलोचना कर रहे हैं। रविवार को झाड़ग्राम जिले के गोपीबल्लवपुर के बेलिया बेड़ा में सभा करने के बाद शुभेंदु अधिकारी ने कार्थिकेय देशप्राण ब्लॉक में एक सभा की। रविवार को पूर्व मिदनापुर जिले के कार्तिकेय देशप्राण ब्लाक के अंतर्गत आने वाले सालमारी गांव में भाजपा की ओर से एक सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित थे। उन्होंने सभा मंच से अपने विचार प्रकट करते हुए अभिषेक बंद्योपाध्याय का नाम ना लेते हुए उनकी तुलना कैंसर से की। उन्होंने कहा कि यदि कोरोना हो जाता है, तो भी कोई समस्या नहीं है, वह बच जाएगा, लेकिन तृणमूल कंपनी के सिर पर कैंसर होकर जो बैठ गया है, वह दल को समाप्त कर रहा है। हाथ पैर में होता तो भी ठीक था, लेकिन वह तो सीधे सिर पर बैठ गया है। इस दिन सुबह शुभेंदु अधिकारी ने एक बार फिर से चुनौती देते हुए कहा कि 2021 में भाजपा ही बंगाल को संभालेगी। उन्होंने कहा कि पीसी के आशीर्वाद से भाई पुतुल आवाज हुआ है, लेकिन एनामुल पकड़ा गया है, अब भाईपो की बारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : बाली की विधायक वैशाली डालमिया हो सकती है भाजपा में शामिल

हावड़ा : बाली की विधायक वैशाली डालमिया हो सकती है भाजपा में शामिल । सूत्रों की मानें तो अगामी 31 जनवरी को डोमजूड़ स्टेडियम से  आगे पढ़ें »

गाजियाबाद : 11 साल के बच्चे ने मांगी 10 करोड़ की फिरौती

गाजियाबाद : पांचवीं क्लास में पढ़ने वाले 11 साल के बच्चे से आप क्या-क्या करने की उम्मीद कर सकते हैं । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद आगे पढ़ें »

ऊपर