शुभेंदु ने पूछा, राज्य में कोरोना के बीच उपचुनाव की मांग क्यों

चाहे जितनी बार दिल्ली जाएं, पीएम नहीं बन पायेंगी दीदी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में कोरोना की परिस्थिति फिलहाल नियंत्रण में है, इस दावे के साथ तृणमूल द्वारा उपचुनाव करवाने की मांग चुनाव आयोग से की गयी है। हालांकि इस पर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कटाक्ष किया है। शुक्रवार को विधानसभा में पीएसी की बैठक से बाहर निकलकर शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘राज्य में कोरोना का गाइडलाइन 15 अगस्त तक जारी है, नाइट कर्फ्यू भी चल रहा है। ऐसी हालत में क्यों अभी उपचुनाव करवाने की मांग की जा रही है ?’ उनके इस बयान से ये बात स्पष्ट है कि चुनाव करवाने काे सत्ताधारी पार्टी जितनी इच्छुक है, उतना ही उदासीन है विपक्ष। इधर, विधानसभा के सामने शुभेंदु ने कहा, ‘हर जगह चुनाव से पहले कोरोना की परिस्थिति पर विचार किया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस राज्य में प​रिस्थिति ठीक हुई है जबकि ऐसा नहीं है। अगर ऐसा होता तो फिर राजनीतिक कार्यक्रमों की अब तक पूरी अनुमति क्यों नहीं मिली ? राजनीतिक कार्यक्रमों के बगैर उपचुनाव की तैयारी कैसे होगी ?’
शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा से बाहर निकलकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला। उन्होंने ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे पर भी कटाक्ष किया और कहा ​कि ममता बनर्जी चाहे जितनी बार भी दिल्ली जाएं, लेकिन पीएम नहीं बन पायेंगी। नरेंद्र मोदी देश में सबसे ताकतवर हैं और उन्हें हराना इतना आसान नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दूसरे दिन भी न्यूटाउन व साल्टलेक के इलाकों में जमा रहा पानी

न्यूटाउन के ड्रेनेज सिस्टम पर लोगों ने उठाये सवाल कोलकाता के कुछ निचले इलाके भी रहे जलमग्न सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रविवार देर रात से लगातार हो रही आगे पढ़ें »

ऊपर