शुभेंदु ने की अपील, जबरन चुनाव के लिए तृणमूल से 5 कराेड़ वसूले आयोग

अंतिम दिन के प्रचार में भाजपा के 80 नेता उतरें
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : वरिष्ठ भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को चुनाव आयोग से अपील की ​कि भवानीपुर में उपचुनाव के लिए करदाताओं के रुपये से अतिरिक्त खर्च करने के कारण चुनाव आयोग तृणमूल से 5 करोड़ रुपये वसूले। शोभनदेव चट्टोपाध्याय को इस्तीफा दिलवाकर जबरन भवानीपुर में चुनाव कराया जा रहा है ताकि ममता बनर्जी मुख्यमंत्री बन सकें। सोमवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भवानीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि करदाताओं के रुपये से तृणमूल ने 3 करोड़ खर्च किये जो पार्टी से लेने चाहिये और अतिरिक्त 2 करोड़ रुपये फाइन के तौर पर लेने चाहिये। तृणमूल सुप्रीमो पर उन्होंने आरोप लगाया कि वह खुद को ‘त्याग की प्रतिमूर्ति’ के तौर पर दर्शाती हैं, लेकिन अपने पहले के अनुभवों से पता है कि वह केवल अपने और अपने भतीजे से मतलब रखती हैं। उन्होंने कहा, ‘ममता बनर्जी अपने लोगों के प्रति भी कोई सहानुभूति नहीं रखती हैं। अगर लोगों को वोट देने मिला तो भवानीपुर के लोग आपको हरायेंगे।’ उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि ये साबित कर दिखायें कि नंदीग्राम के चुनाव में धांधली हुई है। उन्होंने कहा, ‘नंदीग्राम में लोगों के मतदान पर वह अविश्वास जता रही हैं।’ शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘आपने खुद ही दीदी के बोलो लाया ताकि राज्य के नागरिक सीधे सीएम को विभिन्न मुद्दों पर शिकायत कर सकें। क्या हमारे प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और हमारी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को आप अपने राज्य का नागरिक नहीं समझतीं ? क्या भाजपा के लिए नियम अलग हैं ?’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक क्लिक में पढ़ें शाम 5 बजे तक की बड़ी खबरें

राज्य की खबरों पर एक नजर 1. कोलकाता के एक नामी रेस्टोरेंट में शनिवार को खाने के दौरान आग लग गई। मल्लिकबाजार स्थित इस रेस्टोरेंट में आगे पढ़ें »

ऊपर