आचार्य बिल पर वोटों में गड़बड़ी का शुभेंदु ने लगाया आरोप

कोलकाता : सोमवार को विधानसभा में पेश आचार्य बिल को लेकर हुए वोटों में गड़बड़ी का आरोप विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने लगाया। उन्होंने कहा कि आचार्य बिल को लेकर भाजपा अदालत जायेगी। उन्होंने कहा, ‘इस वोट में भी गड़बड़ी।’ सोमवार को शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘रिटायरमेंट हो जायेगा, लेकिन आचार्य नहीं बन सकते। ये बिल पास होने के बाद ये राज्यपाल के पास जायेगा। उनका अनुमोदन मिलने पर वह केंद्र सरकार के पास अनुमोदन के लिए जायेगा। मैं केवल याद दिला देना चाहता हूं कि राज्य का नाम बंग करने का प्रस्ताव अथवा विधान परिषद तैयार करने का प्रस्ताव विधानसभा में पास होकर दिल्ली में पड़ा है, पास नहीं हो रहा है। इस कारण आचार्य बिल की भी एक ही हालत होगी।’ अधिकारी ने भाजपा के निलंबित विधायकों शंकर घोष, मनोज टिग्गा और नरहरि महतो के साथ विधानसभा कक्ष के प्रवेश द्वार पर धरना दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा के अन्य सदस्य सत्र में हिस्सा लेना जारी रखेंगे और ममता बनर्जी सरकार को उसकी गलतियों को छिपाने नहीं देंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर