शुभेंदु ने फिर दिखाए ममता को कड़े तेवर, कहा-मैं निर्वाचित नेता हूं, नामित नहीं

 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अगले साल यानी 2021 में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इससे पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल पार्टी में कुछ सियासी उठा-पटक होने के संकेत मिल रहे हैं। ममता सरकार में मंत्री बीते कुछ समय से लगातार बागी तेवर दिखा रहे हैं। इस बीच बुधवार को पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वह कड़ी मेहनत से ऊंचाई पर पहुंचे हैं और किसी ने न उनका चयन किया है न नामित किया है बल्कि वह एक निर्वाचित नेता हैं। यहां उल्लेखनीय है कि शुभेंदु अधिकारी पिछले कुछ समय से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और राज्य मंत्रिमंडल से दूरी बनाकर चल रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी नाराजगी की बात अब खुलकर सामने आ गई है और उन्हें मनाने के लिए खुद प्रशांत किशोर और ममता बनर्जी भी जुटी हुई हैं।

तृणमूल के वरिष्ठ पदाधिकारियों को रास नहीं आया शुभेंदु का बयान

वहीं शुभेंदु अधिकारी का उक्त बयान तृणमूल के वरिष्ठ पदाधिकारियों को रास नहीं आया। पार्टी में काफी लोगों का मानना है कि उनका यह बयान तृणमूल के एक वरिष्ठ नेता और सांसद को लक्षित था। मालूम हो कि शुभेंदु अधिकारी, राज्य के मिदनापुर और जनजातीय क्षेत्र जंगलमहल में तृणमूल के सबसे प्रभावशाली नेताओं में से एक हैं।

अधिकारी को बताना चाहिए कि वह किसके बारे में बात कर रहे हैं: तृणमूल नेता

दरअसल, एक सहकारी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि उन्हें इसका अध्यक्ष निर्वाचित किया गया है और वह दूसरों की तरह चयनित या नामित नेता नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं कड़ी मेहनत से ऊंचाई तक पहुंचा हूं। मैं निर्वाचित नेता हूं। मैं चयनित या नामित नेता नहीं हूं।’ इस बयान के बाद अब सभी की नजरें जिले में गुरुवार को होने वाली रैली पर टिकी हैं। पूर्वी मिदनापुर के तृणमूल नेता अखिल गिरी ने कहा कि अधिकारी को बताना चाहिए कि वह किसके बारे में बात कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आ​ज से भारी बारिश की संभावना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को रात भर बारिश में उत्तर कोलकाता के कई इलाकों में जलजमाव हो गया। वहीं मंगलवार को भी कोलकाता समेत दक्षिण आगे पढ़ें »

ऊपर