बड़ी खबर : कल CID कार्यालय में हाजिर नहीं होंगे शुभेंदु अधिकारी

कोलकाता : भाजपा के नंदीग्राम से विधायक व नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी को बाडीगार्ड शुभब्रत चक्रवर्ती की मौत मामले में सीआइडी ने सोमवार को तलब किया है। इसके साथ ही, उनके ड्राइवर शंभु माइति और उनके एक करीबी संजीव शुक्ला को सात सितंबर को हाजिर होने का नोटिस जारी किया है, लेकिन शुभेंदु अधिकारी के सीआईडी कार्यालय में हाजिर होने की संभावना बहुत ही कम है। बंगाल बीजेपी के नेता और पार्टी प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य के बयान से अटकलें और भी तेज हो गई है।
बता दें कि शुभेंदु अधिकारी को सोमवार सुबह 11 बजे भवानी भवन स्थित सीआइडी मुख्यालय में हाजिर होने को कहा गया है। करीब तीन वर्ष पहले शुभब्रत चक्रवर्ती की मौत हो गई थी। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने आत्महत्या बताते हुए मामला बंद कर दिया था। परंतु, अचानक विधानसभा चुनाव के बाद शुभब्रत की पत्नी ने थाने में हत्या होने की आशंका जताते हुए मामले की फिर से जांच करने की मांग शुरू कर दी। इसके बाद जुलाई में यह केस सीआइडी को सौंप दिया गया। उसने 2018 में पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी स्थित पुलिस बैरक में कथित तौर पर खुद को गोली मार ली थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

कोलकाता : दुनिया में हमेशा सेक्स को लेकर लड़कों-लड़कियाें के बारे में ना जाने किस-किस तरह की बातें कहीं जातीं हैं। इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूल आगे पढ़ें »

ऊपर