ब्रेकिंग : आज गृह मंत्री से मिलेंगे शुभेंदु अधिकारी

नयी दिल्ली/कोलकाता : विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी मंगलवार की रात दिल्ली पहुंच गये। बुधवार को उन्होंने केंद्रीय सड़क परिवहन व हाइवे मंत्री नितिन गडकरी व केंद्रीय आवासन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मुलाकात की। आज यानी गुरुवार को वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिल सकते हैं। बुधवार को ही उनके गृह मंत्री से मुलाकात होने वाली थी, लेकिन व्यक्तिगत कारणों से इस दिन अमित शाह समय नहीं निकाल पायें। वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट किया, ‘केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। ब्रिज का निर्माण कराकर नंदीग्राम व हल्दिया को जोड़ने की अपील उनसे की और ये भी अपील की कि एनएच 34 का निर्माण कार्य जल्द पूरा कराया जाए। उन्होंने इस संबंध में उचित कदम उठाये जाने का आश्वासन दिया है।’ केंद्रीय आवासन व पालिका मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी से भी शुभेंदु अधिकारी ने मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया, ‘तृणमूल द्वारा नियुक्त वार्ड कोऑर्डिनेटरों व प्रशासकों द्वारा किये जा रहे भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मेरी केंद्रीय मंत्री से मुलाकात हुई। विशेषकर पीएम आवास योजना शहरी पर चर्चा हुई। पश्चिम बंगाल के पालिका इलाकों के गरीब लाभार्थियों को जबरन इस योजना में कट मनी देने के लिए बाध्य किया जा रहा है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि इस संबंध में जांच के लिए वह टीम भेजेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में जरूर लगाएं ये एक चीज, बदल सकता है आपका भाग्य

कोलकाता : फेंगशुई में विंड चाइम को शुभ माना जाता है। आमतौर पर इसका प्रयोग घर की सजावट करने के लिए किया जाता है। माना आगे पढ़ें »

ऊपर