रैली में गरजे शुभेंदु अधिकारी, बोले…

कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को कोलकाता की रैली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में होने वाले चुनाव में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हराऊंगा। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगा। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता को सीधे चुनौती देते हुए कहा कि नंदीग्राम से ममता बनर्जी को 50 हजार से अधिक वोट से हराऊंगा, नहीं तो राजनीति छोड़ दूंगा। उन्होंने ममता बनर्जी द्वारा नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की घोषणा पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि आपने नंदीग्राम के लिए क्या किया? आपने कितना विकास किया है यहां की जनता को जवाब दीजिए।
ममता पर लगाया गंभीर आरोप
शुभेंदु ने ममता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि दीदी तो नंदीग्राम आंदोलन की वजह से 2011 में सत्ता में आई, लेकिन नंदीग्राम आंदोलन के दौरान किसानों पर गोली चलाने वाले पुलिस अधिकारी अरुण गुप्ता को उनकी सरकार ने चार बार एक्सटेंशन दिया है। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम की जनता ममता बनर्जी को कभी माफ नहीं करेगी। इस बार ममता की बुरी हार होगी।
पथराव को लेकर भी सरकार पर बोला हमला
वहीं रैली से पहले हुए पथराव को लेकर भी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस रैली के लिए पुलिस की अनुमति ली गई थी, लेकिन फिर भी कुछ लोगों को पथराव करते देखा गया। लेकिन ये रणनीति काम नहीं करेगी क्योंकि पश्चिम बंगाल के लोग हमारे साथ हैं और वे एक बदलाव चाहते हैं।मिनी पाकिस्तान के लड़के और कोलकाता निगम प्रशासन से जुड़े लोग पत्थर फेंक रहे थे। यह देखने लायक था कि जिस तरह से हमारे लड़कों ने उनका पीछा किया। इसने हमें याद दिलाया कि मोदी जी क्या कहते हैं…घुस के मारेंगे। बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को घोषणा करते हुए कहा कि वे इस बार नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। बता दें कि सुभेंदु अधिकारी वर्तमान में नंदीग्राम से विधायक हैं, जो पिछले महीने ही तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा भाजपा में शामिल हुए है।
टीएमसी को 200 से अधिक सीटें आएंगीः ममता
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से हुंकार भरते हुए कहा, ”मैं नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ूंगी। संभव हुआ, तो भवानीपुर और नंदीग्राम दोनों जगह से चुनाव लड़ूंगी। ममता बनर्जी ने कहा कि इस बार भी बंगाल में टीएमसी की सरकार बनेगी और टीएमसी को 200 से अधिक सीटें मिलेंगी। ममता ने कहा, मुझे वो दिन याद हैं, ‘इसलिए मुझे किसी से ज्ञान नहीं चाहिए, नंदीग्राम आंदोलन किसने शुरू किया था, हम सब जानते हैं।” शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम में रैली करते हुए ममता बनर्जी ने जमकर भाजपा पर हमला बोला। रैली में टीएमसी सांसद और शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी और उनके भाइयों को नहीं बुलाया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर