बंगाल में बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी : शुभेंदु अधिकारी

दक्षिण 24 परगना : बंगाल में बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी । भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने रायदीघी में भाजपा उम्मीदवार शांतनु बापूली के समर्थन में आयोजित जनसभा के दौरान यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि दक्षिण 24 परगना जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में गुंडाराज चल रहा है। इसके अलावा जिल में करीब 310 ग्राम पंचायतों में पंचायत चुनाव होने नहीं दिया गया था। इस तरीके से बंगाल में टीएमसी ने लोकतंत्र की हत्या की । उन्होंने कहा बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही शांतिपूर्ण तरीके से ग्राम पंचायत चुनाव करवाए जाएंगे। इसमें सभी दलों की भागीदारी पारदर्शिता के साथ होगी। उन्होंने कहा कि 10 साल तक राज्य में भतीजे की मदद से जिले में तोलाबाजी का सिलसिला काफी दिनों से चल रहा है । इस मौके पर फलता के तृणमूल उम्मीदवार जहांगीर खान कैनिंग के शौकत मल्ला कुंडली के गणेश चंद्र मंडल जिले में चुनाव अधिकारियों को बढ़ा रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा दीदी के पैर में कुछ नहीं हुआ है, यह तो एक नाटक बाजी चल रहा है। उन्होंने कहा की बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही राज्य में जहां शांति श्रृंखला कायम होगी, वहीं पर पंचायत चुनाव भी होंगे। इस मौके पर भाजपा के उम्मीदवार शांतनु बापूलि और हजारों की संख्या में भाजपा समर्थक व कार्यकर्ता मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

जीवन भर रहें फिट

अब यह सिद्ध हो चुका है कि निष्क्रिय जीवन शैली वाले लोग आयु बढ़ने के साथ चुस्त व स्वस्थ नहीं रह पाते। वही लोग ढलती आगे पढ़ें »

ऊपर