विधानसभा में शुभेंदु अनुपस्थित मगर वोटिंग में प्रेज़ेंट, छप्पा वोट का लगा आरोप

कोलकाता : विधानसभा में वोटिंग के दौरान एक बार फिर से गड़बड़ी का आरोप लगा है। इस बार जो गड़बड़ी का आरोप है वह चौंकाने वाला है हालाँकि स्पीकर ने कहा है कि कहीं कुछ भूल हो रहा है। दरअसल कृषि संशोधनी बिल को लेकर जब वोटिंग हो रही थी उस दौरान 2 भाजपा विधायक की वोटिंग हुई जो उपस्थित नहीं थे। वे दोनों है शुभेंदु अधिकारी और मिहिर गोस्वामी। क्योंकि वोटिंग दो स्तर पर हुई एक पर्ची से हुई है और दूसरा वोटिंग मशीन के ज़रिए। शुभेंदु के अनुपस्थित में किसने वोट दिया इसपर हो हल्ला शुरू हो गया। हालाँकि स्पीकर ने संदेह जताया है कि हो सकता है कि पहली बार इलेक्ट्रॉनिक मशीन के ज़रिए वोटिंग हुई है ऐसे में ऐसा हो सकता है कि कहीं कुछ गड़बड़ी हुई है। वही इस मामले में तृणमूल विधायक व मंत्री अरूप विश्वास ने जाँच की माँग की है जबकि स्पीकर ने कहा कि जाँच की फ़िलहाल कोई ज़रूरत नहीं है पहली बार ऐसा हुआ है तो हो सकता है कहीं किसी से कुछ भूल हुई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर