शुभेंदु के बिगड़े बोल, तृणमूल के नेताओं को बताया 5 पैसे का

केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद्र सारंंगी भी हुए परिवर्तन यात्रा में शामिल
खड़गपुर/कांथी : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत दक्षिण कांथी में आयोजित एक जनसभा में बोलते हुए राज्य के पूर्व मंत्री व भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी ने टीएमसी नेताओं के बारे में विवादित बयान दिया। उन्होंने तृणमूल के नेताओं को 5 पैसे का बताते हुए कहा कि उनसे डरने की जरूरत नहीं है। राज्य में टीएमसी की सरकार ही नहीं रहेगी।
बुधवार को भाजपा की पटाशपुर से निकाली गई परिवर्तन यात्रा के दक्षिण कांथी पहुंचने पर पार्टी की ओर से क्षेत्र के पीछाबनी में एक जनसभा का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर शुभेन्दु अधिकारी ने भाषण देते हुए उक्त बातें कही। सभा में भाजपा की कांथी जिला संगठन के अध्यक्ष अनूप चक्रवर्ती, सोमेन्दु अधिकारी, असीम मिश्र, नवीन प्रधान आदि नेताओं समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि अम्फान से लेकर राशन आदि सभी मामलों में टीएमसी सरकार की ओर से दुर्नीति की गयी है जिससे आम जनता में इस सरकार के खिलाफ काफी नाराजगी है। उन्होंने कहा कि 2021 में नयी सरकार आने के बाद ही जनता को इस अत्याचारी व भ्रष्ट सरकार से मुक्ति मिलेगी। केंद्र में भाजपा तथा राज्य में भी भाजपा की सरकार बन जाने से यहां एक प्रकार से डबल इंजन की सरकार बन जाएगी जिससे विकास की गति को और भी तेज किया जा सकेगा। उन्होंने अपने वक्तव्य में यह भी कहा कि वर्ष 2006 में हुए विधानसभा चुनाव में जनता के आशीर्वाद से वे दक्षिण कांथी से पहली बार चुनाव जीतकर विधायक बने थे लेकिन लोगों के मन में 15 वर्ष बाद उनके दलबदल को लेकर उठे सवालों का जवाब उन्होंने विभिन्न जनसभाओं में दिया है। टीएमसी की सरकार कटमनी लेने वालों व चोरों की सरकार है। उन्होंने कहा कि वे आगे भी यहां पर आएंगे। लोग यह भी कह रहे हैं कि दुर्नीतिबाज टीएमसी के नेताओं को क्या शामिल किया जाएगा लेकिन ऐसा हरगिज नहीं है। अम्फान, राशन समेत किसी भी घोटाले में लिप्त टीएमसी के किसी भी नेता को भाजपा में शामिल किए जाने से उन्होंने इनकार कर दिया। इस सभा के बाद वह केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद्र सारंंगी के साथ परिवर्तन यात्रा लेकर उत्तर कांथी पहुंचे तथा नाचींदा में एक जनसभा के बाद खेजुरी में यह रथ आने की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डाइनिंग या बेड़ पर नहीं, जमीन पर बैठकर खाये खाना

कोलकाता : आज भले ही डायनिंग टेबल या टेबल-कुर्सी पर बैठकर खाना खाने का ट्रेंड-सा बन चुका है और बैठकर खाने में हमें झिझक महसूस आगे पढ़ें »

शादी के 1 घंटे बीते थे…स्टेज पर अचानक दुल्हन को आया चक्कर और हुई मौत

चेन्नईः तमिलनाडु के अड्यार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर शादी का माहौल गम में बदल गया। शादी के आगे पढ़ें »

ऊपर