साधन की कमान संभाले रहीं श्रेया, कल्याण ने भी खूब बहाया पसीना

कुछ जगहों पर छिटपुट झड़प, फिर भी कहा, जीत पक्की
मानिकतला में कुल वाेट : 60.92%
2016 में मानिकतला में कुल वोट : 69.70%
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुरुवार को आठवें यानी कि अंतिम चरण के चुनाव के दिन मानिकतला ​विधानसभा क्षेत्र में तृणमूल उम्मीदवार साधन पाण्डे और भाजपा उम्मीदवार कल्याण चौबे के बीच दिलचस्प चुनावी मुकाबला देखने को मिला। पूरे दिन कुछ जगहों पर छिटपुट झड़प के अलावा कहीं कोई घटना नहीं हुई। दोनों ही उम्मीदवारों ने अपनी – अपनी जीत पक्की बतायी। एक तरफ साधन पाण्डे की बेटी श्रेया पाण्डे ने अपने पिता की कमान संभाली तो वहीं दूसरी ओर, भाजपा उम्मीदवार कल्याण चौबे ने भी दिन भर पसीना बहाया।
मानिकतला में कल्याण को सामना करना पड़ा विक्षोभ का
मानिकतला में भाजपा उम्मीदवार कल्याण चौबे को घेरकर​ विक्षोभ दिखाया गया। पुलिस और केंद्रीय वाहिनी के सामने ही कल्याण चौबे के साथ धक्का-मुक्की हुई। भाजपा ने घटना का आरोप तृणमूल पर लगाया जबकि तृणमूल ने दावा किया कि गड़बड़ी पैदा करने के लिए ही भाजपा उम्मीदवार आये थे। उन्होंने आरोप लगाया ​कि यहां चुनावी प्रक्रिया को बाधित करने की साजिश चल रही थी। इधर, तृणमूल पार्षद का आरोप है कि भाजपा समर्थकों ने उनके साथ बदसलूकी की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्षमता 3 से 4 हजार की, टेस्टिंग के लिए आ रहे केवल 1200 सैंपल

नाइसेड का सनसनीखेज खुलासा टेस्टिंग रिपोर्ट मिलने में देरी भी सेकेंड वेव के नियंत्रण में परेशानी का बनी सबब सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ कॉलेरा एंड एंटरिक आगे पढ़ें »

सेकेंड वेव में मजबूत हुआ थ्रम्बोसिस इवेंट, हॉर्ट अटैक के मरीज बढ़े

पहले सात दिन बाद होती थी रक्त में थक्का जमने की परेशानी, अब 3-4 दिन बाद ही कई मरीज हो रहे शिकार सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आंकड़े बताते आगे पढ़ें »

ऊपर