तृणमूल के दो गुटों के बीच मारपीट के दौरान चली गोली, 1 की मौत

दक्षिण 24 परगना : तृणमूल के दो गुटों के बीच मारपीट के दौरान अचानक गोली चलने से 1 युवक की मौत हो गयी। उसका नाम सौरभ वर (22) है। यह घटना उस्ती थानांर्गत बलरामपुर इलाके में सोमवार की शाम को घटी है। इससे इलाके में उत्तेजना फैल गई। ज्ञात हो कि मगराहाट पश्चिम विधानसभा सीट से तृणमूल उम्मीदवार व पूर्व मंत्री गियासुद्दीन मोल्ला ने भारी मतों से जीत दर्ज की है। इस खुशी में तृणमूल समर्थकों ने एक विजय जुलूस निकाला था। इस बीच तृणमूल के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान किसी ने दूर से सौरभ पर गोली चला दी, जिससे वह बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे वानेश्वरपुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक के परिजनों ने घटना को लेकर तृणमूल की आपसी गुटबाजी का कारण बताया है। तृणमूल नेताओं ने आपसी द्वंद्व से इनकार किया है। इस घटना को पारिवारिक झगड़ा बताया गया है। उस्ती थाना प्रभारी अभिषेक विश्वास ने बताया कि भीड़ का फायदा उठाकर किसी ने युवक पर गोली चला दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार घटना को लेकर कोई श‌िकायत दर्ज नहीं की गयी है। पुलिस ने संभावना व्यक्त करते हुए कहा कि पारिवारिक विवाद के चलते युवक पर गोली चलायी गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ताऊ ते का खतरा बढ़ा: कर्नाटक के 6 जिलों में असर, 4 की मौत

नई दिल्लीः गुजरात और महाराष्ट्र समेत पांच राज्यों पर अरब सागर में बन रहे चक्रवात 'ताऊ ते' का खतरा मंडरा रहा है। कर्नाटक के 6 आगे पढ़ें »

फेसबुक लाइव पर फफक पड़े महानगर के डॉक्टर, बोले- ‘आंखों के सामने…

कोलकाताः पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में है। हर तरफ से मौतों, इलाज न मिलने समेत कई ऐसी कहानियां और तस्वीरें सामने आ रही आगे पढ़ें »

ऊपर