भाटपाड़ा में फिर चली भाजपा नेता के घर पर गोली

सांसद ने लिया जायजा, कहा – केंद्र सरकार को करनी होगी बंगाल में कानून व्यवस्था की रक्षा
भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पिछले कुछ दिनों से बमबारी, लूटपाट और मारपीट की घटनाएं जारी हैं। इस क्रम में गुरुवार की रात को भी एक और भाजपा नेता के घर को लक्ष्य कर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया। भाटपाड़ा पालिका के 15 नंबर वार्ड इलाके के निवासी व भाजपा के ऑल इंडिया ट्रेड यूनियन के नेता रामबाबू प्रसाद के घर को लक्ष्य कर समाज विरोधियों ने 4 गोलियां चलाईं, जिससे उनके घर में रखा टीवी नष्ट हो गया जबकि घर की खिड़कियों के शीशे चटख गए। रामबाबू प्रसाद का आरोप है कि देर रात टाटा सुमो से आए समाजविरोधियों ने उनके घर में गोलीबारी की और तोड़फोड़ की । इससे ना केवल मेरा परिवार बल्कि इलाके के लोग भी आतंकित हो उठे हैं। उनका आरोप है कि तृणमूल आश्रित समाजविरोधियों ने यह सब किया है । इस घटना की खबर पाकर दूसरे दिन शुक्रवार को स्थानीय सांसद अर्जुन सिंह वहां पहुंचे और उन्होंने भाजपा नेता से बात की। सांसद ने आरोप लगाया कि भाटपाड़ा में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं। पुलिस प्रशासन समाजविरोधियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है, अतः उनकी मांग है कि बंगाल में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए केंद्र को ही कुछ सख्त कदम उठाने पड़ेंगे। उन्होंने बंगाल में राष्ट्रपति शासन तक लागू करने की मांग कर डाली। दूसरी ओर तृणमूल ने इन आरोपों से इनकार किया है। तृणमूल की ओर से कहा जा रहा है कि जिनके घरों पर हमला हुआ है उनका इलाके के ही अन्य भाजपा नेताओं के साथ विवाद है और इस कारण ही गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। दूसरी ओर जगदल थाना की पुलिस ने घटना की खबर पाकर इलाके का प्रदर्शन कर छानबीन शुरू की है हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेड पर सेक्स लाइफ…

कोलकाता : एक अच्छी प्रेमी होने के नाते आप अपने साथी को प्यार और सम्मान दिखाने के कई तरीके अपना सकते हैं। साथ ही, बिस्तर आगे पढ़ें »

इस सप्ताह इन चार राशियों की होगी मौज

कोलकाता : ज्योतिष शास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। साप्ताहिक राशिफल सप्ताह की घटनाओं को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर