दक्षिण हावड़ा में दिनदहाड़े शूटआउट

हावड़ा : विधानसभा चुनाव करीब में है और उम्मीदवारों की भी घोषणा हो चुकी है। इसके पहले ही हावड़ा में डर व भय का माहौल पैदा करने की कोशिश की जा रही है। इसके तहत दक्षिण हावड़ा इलाके में दिन दहाड़े शूटआउट की घटना घट गयी। रविवार की दोपहर करीब 3 बजे विधानसभा चुनाव के लिए बेगम रोकेया सरणी में तृणमूल उम्मीदवार के लिए कुछ समर्थक दिवार लेखन कर रहे थे और पार्टी के झंडे लगा रहे थे। तभी कुछ युवक बाइक पर सवार होकर पहुंचे और समर्थकों को लक्ष्य कर दो राउंड गोलियां हवा में चलायी। आरोप है कि भाजपा कर्मी की ओर से यह हमले किये गये हैं। मो. आबू बक्कर नामक एक तृणमूल कर्मी के बाये हाथ में गोली लगी और वह बुरी तरह से घायल हो गया। उसे दक्षिण हावड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में ले जाया गया। इस घटना के बाद से इलाके में आंतक फैल गया। वहीं घटना के बाद ही वे युवक फरार नहीं हो पाये बल्कि इलाके के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और सामूहिक तौर पर पीट दिया। इनमें माेहम्मद शकील नामक युवक के पास से वन शटर भी मिला। मौके पर नाजिरगंज फाड़ी की पुलिस पहुंची और तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से दो पिस्तौल बरामद किये गये हैं। तृणमूल कर्मी सज्जाद अली का आरोप है कि भाजपाइयों की ओर से यह हमला कियागया है। वहीं भाजपा हावड़ा सदर के अध्यक्ष सुरजीत साहा ने आरोपों से इनकार किया है। भाजपा हिंसा में विश्वास नहीं करती है। घटना के बाद से पुलिस की ओर से पिकैट बैठायी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्मी में संतुलित आहार लें

ग्रीष्म ऋतु में शरीर को स्वस्थ एवं तन्दुरुस्त रखने के लिए संतुलित आहार ही सर्वोत्तम स्रोत है। यूं तो हर ऋतु में ही स्वास्थ्य का आगे पढ़ें »

मसूड़ों को न करें नजर अंदाज

मसूड़ों की तकलीफ एक आम समस्या है। बहुत सारे लोग इस तकलीफ से जूझते हैं पर समय पर इलाज नहीं करवाते क्योंकि वे दांतों की आगे पढ़ें »

ऊपर