सिदुली में शूटआउट : तृणमूल कार्यकर्ता को मारी गोली, हालत नाजुक

अंडाल : अंडाल थाना अंतर्गत सिदुली ओल्ड एजेंट ऑफिस इलाके में मंगलवार की रात करीब 9 बजे तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता रामलखन केवट को किसी ने गोली मार दी। उसके आशंकाजनक हालत में दुर्गापुर स्थित एक गैर सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। वहीं शूटआउट की इस वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच कर वारदात की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक रामलखन सिदुली लाइन पार स्थित तृणमूल कार्यालय से घर लौट रहा था तभी घर से कुछ दूर ग्वाला पुकुर के निकट अंधेरे का फायदा उठाते हुए किसी ने उस पर फायरिंग कर दी। संभवतः पीठ में उसे 2 गोली लगी है। तृणमूल युव कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रुपेश यादव ने कहा कि रामलखन केवट वर्षों से तृणमूल कांग्रेस से जुड़ा है तथा पार्टी के सक्रीय कार्यकर्ताओं में से है। पुलिस घटना की गहनतपूर्वकक पड़ताल करते हुए घटना में शामिल लोगों को अविलंब गिरफ्तार करे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

जम्मू में 150 मीटर लंबी व 30 फीट गहरी सुरंग का बीएसएफ ने लगाया पता

नई दिल्ली : बीएसएफ को कठुआ (जम्मू-कश्मीर) के पंसार इलाके में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास 150 मीटर लंबी और 30 फीट गहरी सुरंग मिली है। आगे पढ़ें »

ऊपर