टीटागढ़ में दिनदहाड़े शूटआउट, गोली लगने से एक घायल

टीटागढ़ : टीटागढ़ अंचल के रोहणा थाना अंतर्गत खड़दह-टीटागढ़ स्टेशनों के बीच डोमपट्टी इलाके में शनिवार को दो समाजविरोधी गुटों के बीच संघर्ष को केंद्र कर शूटआउट की घटना घटी। इस दौरान एक व्यक्ति भोला यादव को गोली लगी। बताया गया है कि गोली उसके दाहिने हाथ में लगी जिससे वह गिर पड़ा। पहले उसे बी.एन. बोस अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे कोलकाता के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार घटना का सूत्रपात अंचल के एक स्कूल के दो छात्रों के बीच मारपीट को लेकर हुआ। 7वीं के उन दोनों छात्रों को स्कूल की छुट्टी के बाद इलाके में झगड़ते हुए देखा गया जिसमें से एक किशोर भोला यादव के परिवार का ही है। बताया गया है कि मारपीट की इस घटना को केंद्र कर इलाके में सक्रिय दो समाजविरोधियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई छिड़ गयी। दोनों गुटों के समर्थकों को रेल लाइन के निकट मारपीट करते हुए भी पाया गया। आरोप है कि इस दौरान ही गोली चलने की आवाज सुनी गयी। घटना की खबर पाकर रोहणा थाने की पुलिस वहां पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर उन्होंने अपनी ओर से छानबीन शुरू की है। घायल के परिवार की ओर से अथवा अन्य पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत अब तक दर्ज नहीं करवायी गयी है। इलाके के लोगों का कहना है कि समाजविरोधियों के ये दो गुटों के बीच बराबर तनातनी लगी रहती है जिससे इलाके में माहौल बिगड़ रहा है। वे लोग अब स्कूल व अस्पताल के आसपास भी गोलीबारी करने से बाज नहीं आ रहे हैं अतः पुलिस प्रशासन को इसे गंभीरता से लेना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सड़क दुर्घटना में पत्नी मरी, पति घायल

बनगांव : बनगांव के बागदा थाना इलाके के निवासी दंपति गुुरुवार को दुर्घटना का शिकार हो गये। दुर्घटना में पत्नी शिप्रा विश्वास की घटनास्थल पर आगे पढ़ें »

ऊपर