गोली चलाना व गाली देना दो काम हैं भाजपा के : ममता

ममता ने सभी मुख्यमंत्रियों को एक साथ आने को कहा
कोलकाता : केंद्र के साथ पश्चिम बंगाल सरकार का कोल्ड वार कोई नई बात नहीं है। शनिवार को तृणमूल छात्र परिषद के स्थापना दिवस को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा की केंद्र सरकार पर भी अच्छा-खासा हमला बोला। ममता ने कहा कि आज देश की जो हालत है उसके लिए जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ भाजपा की केंद्र सरकार है। भाजपा का काम सिर्फ गोली चलाना और गाली देना है, विकास के काम कोसों दूर हैं। आज देश की संपत्ति को बेच दिया गया है, रेल से लेकर बीएसएनल, पोस्ट ऑफिस, एयरपोर्ट सब कुछ बिक चुका है। वह दिन दूर नहीं है जब यही भाजपा आम जनता से कहेगी कि आप अपनी नाक, कान और जीभ काट दीजिए। देश की स्थिति खराब है, फेडरल स्ट्रक्चर पर संघात किया जा रहा है जिसे बचाने की जरूरत है।
ममता ने समस्त मुख्यमंत्रियों को बैठक करने का आह्वान किया जहां फेडरल स्ट्रक्चर पर विस्तृत चर्चा की जा सके। ममता ने कहा कि ठाकरे हों या फिर अरविंद केजरीवाल सभी पर संघात किया जा रहा है। राज्यों को काम नहीं करने दिया जा रहा है। बिहार एक ऐसा उदाहरण है जहां लालू को सिर्फ इसलिए जेल में डाल कर रखा गया ताकि वह चुनाव न लड़ सकें। यह कुछ उदाहरण हैं, हालत पूरे देश की ही खराब है इसलिए मैं आह्वान करती हूं कि सभी मुख्यमंत्री इसे लेकर बैठक करें, यह एक चिंता का विषय है।
राज्यपाल तक करते हैं ब्लैकमेल
ममता ने राज्यपाल को भी अपने निशाने के घेरे में लिया और कहा कि राज्यपाल भी ब्लैकमेल करते हैं। कोई भी फाइल उनके पास अगर हस्ताक्षर के लिए भेजी जाती है तो वह एक सिरे से काम नहीं होता बल्कि टालमटोल करते हुए उसे घुमाया जाता है, इस तरह से साफ लगता है कि वह हमें ब्लैकमेल कर रहे हैं।
छुपाई जा रही है गुजरात की सच्चाई
ममता ने गुजरात में कोविड-19 वाले लोगों का भी जिक्र किया और आरोप लगाया कि वहां मृत्यु का जो आंकड़ा दिया जा रहा है वह सरासर गलत है। भाजपा शासित राज्यों में अपने हिसाब से काम किया जा रहा है जबकि बाकी राज्यों में हस्तक्षेप कर काम को प्रभावित किया जा रहा है। ममता ने कहा कि भाजपा की सरकार अमानवीय और दानवीय है जिसे जनता के भले-बुरे से कोई फर्क नहीं पड़ता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर