जगदल शूटआउट कांड में गोली चलानेवाला गिरफ्तार

जगदल : मंगलवार की शाम सरेआम जगदल थानांतर्गत भाटपाड़ा नगरपाल‌िका के वार्ड 17 मोमिनपाड़ा इलाके में तृणमूल कर्मी जब्बार अंसारी की गोली मारकर हत्या की कोशिश की गयी, हालांकि वह गोली उसके सीने को छूकर निकल गयी। वहीं इसमें एक महिला के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गयी। घटना को लेकर जगदल थाने की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही गोली चलाने वाले विकास चौधरी की पहचान की, साथ ही देर रात थाना इलाके में अभियान चलाकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से पिस्तौल भी बरामद कर ली गयी है। पुलिस का कहना है कि दो पक्षों के बीच आपसी रंजिश के कारण ही अभियुक्त ने गोली चलायी थी। विकास चौधरी को बुधवार को बैरकपुर कोर्ट में पेश कर पुलिस ने हिरासत में लिया। अ​भियुक्त से पूछताछ कर पुलिस उसके अन्य साथियों तक पहुंचने की कोशिश करेगी। विकास के विरुद्ध पहले भी कई आपराधिक मामलों में लिप्त रहने का आरोप है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की बेटी ने नहीं किया सहयोग, हो सकती है कड़ी कार्रवाई

सुकन्या ने कहा - अभी मैं कुछ भी बताने की हालत में नहीं हूं, कृपया आप लोग यहां से चले जाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीबीआई की आगे पढ़ें »

ऊपर