Shocking!! बेटे की जिद के कारण पिता ने उसे उतार दिया मौत के घाट, पढ़ें क्या है मामला?

  • बेटे को मौत के घाट उतार कर स्वयं को किया थाने में आत्मसर्मपण
  • बजबज थानांतर्गत मल्लिकपुर इलाके की घटना

सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : बेटे द्वारा प्रेम विवाह की जिद करने पर एक कलियुगी पिता ने गुस्से में आकर धारदार हथियार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना ने बांप और बेटे के पवित्र रिश्ताेें को तार-तार कर दिया। मृत युवक का नाम हैदर मल्लिक (19) है। यह हृदय विदारक घटना गुरुवार की सुबह बजबज थानांतर्गत सांकपुकुर मल्लिकपुर इलाके में घटी है। इस घटना से इलाके में खौफ फैल गया। जानकारी के अनुसार हैदर का नोदाखाली चंडीपुर की रहने वाली‌ विवाहित रूकसा वीवी (25) नाम की एक महिला से कुछ दिन पहले पहचान हुईं। समय के अंतराल में दाेनों के बीच नजदीकी बढ़ी। दाेनों के बीच प्रेम-संबंध स्थापित हो गया। इस बीच युवक ने महिला से शादी करने का प्रस्ताव दे डाला। जिसे महिला ने स्वीकार कर ली। इसके बाद मंगलवार को युवक ने महिला सहित डेढ़ वर्ष के बेटे को अपने घर ले लाया। इसके बाद युवक के परिजन आग बबूला होकर विरोध जताया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने समस्या को सुलझाने के तहत कुछ दिनों के लिए युवक व महिला को अलग-अलग रहने की सलाह दिया। महिला नोदाखाली में अपने परिचित के घर जबकि युवक अपने घर पर रात बिताया। गुरुवार की सुबह बेटे ने महिला से शादी करने को केंद्र कर हंगामा मचाया। इसके बाद बेटा और पिता के बीच विवाद बढ़ गया। इस बीच पिता ने अपने बेटे को सूनसान जगह में ले गया। इसके बाद पिता ने गुस्से में आकर धारदार हथियार से गला रेत दिया। जिससे वह रक्तरंजित हालत में जमीन पर गिर पड़ा। जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद अभियुक्त पिता ने हत्या की बात कबूल कर स्वयं को बजबज थाने में आत्मसर्मपण कर दिया। पुलिस ने हत्या के मामले में अभियुक्त को समीरुद्दीन मल्लिक को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। बजबज थाने के आईसी रामकुमार मंडल ने कहा कि इस मामले में अभियुक्त ने बेटे की हत्या की बात कबूल कर ली। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार रुकसा व उसके डेढ़ साल के बच्चे को उसके परिजन अपने घर वापस ले गया। पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर