खड़दह में ऐतिहासिक जीत के बाद बोलें शोभनदेव….

मैंने अपने पिछले सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया

खड़दह: खड़दह उपचुनाव के तृणमूल उम्मीदवार व राज्य के मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने बंपर वोटों से अपने प्रतिद्वंद्वी भाजपा उम्मीदवार जय साहा को हरा दिया। तृणमूल उम्मीदवार को कुल 114,086 वोट जब​कि भाजपा उम्मीदवार को 20,254 वोट मिले। जीत का मार्जिन 93,832 रहा। यह पिछले बार के नतीजों से कहीं अ​धिक रहा। विजयी उम्मीदवार व मंत्री शोभनदेव चट्टापाध्याय ने अपनी जीत को अपनी पार्टी को समर्पित करते हुए कहा कि प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर खड़दहवासियों का विश्वास ही उनकी जीत का कारण है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि सांसद अभिषेक बनर्जी ने खड़दह की जमीन पर खड़े होकर जीत के जो आंकड़े कहे थे आज वहीं नतीजे सामने हैं। यहां बता दें कि पिछले चुनाव में तृणमूल के उम्मीदवार काजल सिन्हा ने 28,140 वोटों से अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा उम्मीदवार शीलभद्र दत्त को हटाया था हालांकि नतीजे आने के ठीक एक दिन पहले ही कोविड से उनका निधन हो गया था और इस कारण से ही इस सीट पर उपचुनाव संपन्न हुआ। खड़दह विधानसभा सीट से रिकॉर्ड जीत करने वाले शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने कहा कि इस बार उन्होंने अपने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ डाला है। रासबिहारी में एक बार उन्होंने 50,000 मार्जिन उसे जीत हासिल की थी इस बार मार्जिन 93 हज़ार पार कर गया जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड जीत है।  इसके लिए उन्होंने खड़दह के जनता को धन्यवाद दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ओमिक्रॉन से आ सकती है भारत में कोरोना की तीसरी लहर? सरकार ने बताईं सावधानियां

कोलकाताः पूरी दुनिया में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस वैरिएंट की पहचान सबसे पहले दक्षिण अफ्रीका के वैज्ञानिकों आगे पढ़ें »

ऊपर