वैशाखी की सुरक्षा की मांग पर शोभन ने सीपी को भेजा पत्र

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रत्ना चट्टोपाध्याय उनकी हत्या की साजिश रच रही है। इस बीच वैशाखी को बलि का बकरा बनाने की साजिश रची जा रही है। अपनी पत्नी पर यह आरोप लगाते हउए पूर्व मेयर शोभन चटर्जी ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर सौमेन मित्रा को पत्र लिखा है। उन्होंने अपनी दोस्त वैशाखी और उसकी बेटी को सुरक्षा प्रदान करने की मांग पुलिस कमिश्नर से की है। शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर को भेजे गए अपने पत्र में शोभन ने लिखा कि वैशाखी और उसकी बेटी की सुरक्षा की चिंता उन्हें सता रही है। पिछले 4 साल से वे दोनों मेरे साथ रहते हैं। शोभन और रत्नी के बीच अभी तक कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है। शोभन का आरोप है कि पहले भी वैशाखी के खिलाफ रत्ने ने साजिश रची थी। इस बार खंभे से बांधकर पीटने वाला बयान रत्ना ने दिया है। एसएसकेएण में मेरे ऊपर हमला करने के लिए रत्ना ने अपने पीए अभिजीत मैत्र और संजय राउत को भेजा था। रत्ना चाहे जितना वैशाखी और उनकी बेटी को परेशान करे लेकिन शोभन उन दोनों के साथ खड़े रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर