भाजपा के लिये प्रचार करने निकले शिशिर अधिकारी को दिखाया गया विक्षोभ

खड़गपुर/कांथी : पूर्व मिदनापुर के उत्तर कांथी विधानसभा केंद्र के कांकगछिया में पहली बार भाजपा के लिए चुनाव प्रचार पर निकले सांसद शिशिर अधिकारी को टीएमसी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। शिशिर अधिकारी को देखते ही टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर कर विरोध – प्रदर्शन करने के साथ ही उनके खिलाफ आपत्तिजनक नारे भी लगाए।
मालूम हो कि शिशिर अधिकारी के बेटे शुभेंदु अधिकारी गत 19 दिसम्बर को मिदनापुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का हाथ पकड़ कर भाजपा में शामलि हो गये थे। इसके बाद से राज्य की राजनीति में उबाल सा आ गया और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बनाम शुभेंदु अधिकारी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गयी। शुभेंदु के भाई सौमेंदु अधिकारी ने भी भाजपा का दामन थाम लिया था। उसके बाद गत रविवार को शुभेंदु अधिकारी के पिता व तृणमूल के वरिष्ठ नेता शिशिर अधिकारी सोमवार को एगरा में अमित शाह का हाथ पकड़ कर भाजपा में शामिल हो गये। इसके बाद भाजपा के पक्ष में पहली बार चुनाव प्रचार के लिए वे दूसरे ही दिन सोमवार की शाम को उत्तर कांथी विधानसभा केंद्र पहुंचे लेकिन भाजपा के लिए प्रचार करते शिशिर अधिकारी को देखते ही टीएमसी कर्मियों का गुस्सा भी फूट पड़ा। आरोप है कि टीएमसी के कई कर्मी उन्हें घेर कर विरोध प्रदर्शन करने लगे तथा लगातार उनके खिलाफ धोखेबाज कहकर नारेबाजी करने लगे। वहीं शिशिर अधिकारी के सामने ही माइक बजाकर टीएमसी के कर्मी उन्माद होकर नाचने भी लगे। इसे लेकर मौके पर मौजूद भाजपा कर्मियों के साथ टीएमसी कार्यकर्ताओं का विवाद व धक्कामुक्की भी हुई। समय बीतने के साथ ही अंधेरा छाने पर शिशिर अधिकारी ने टार्च जलाकर उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे टीएमसी कार्यकर्ताओं के चेहरे को देखने की कोशिश की जिसके बाद स्थिति और भी विकट हो गयी तथा भाजपा व टीएमसी कर्मियों के बीच हाथापाई भी हुई। बताया जाता है कि इस घटना में भाजपा के 3 कर्मी घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा जवानों के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा स्थिति को नियंत्रित किया। इस घटना के बारे में शिशिर अधिकारी ने कहा कि इस प्रकार की घटना से पहले भी कई बार उनका सामना हो चुका है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ प्रदर्शन करने व आपत्तिजनक नारे लगाने वाले लोगों के नाम व तस्वीरें उन्हें मिल गयी हैं और वे जल्द ही थाने में शिकायत करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या आपने भी किया है नवरात्रि का व्रत तो करें यह उपाय नहीं होगी कमजोरी

नई दिल्ली : आस्था और विश्वास का प्रतीक नवरात्रि व्रत का उत्सव 13 अप्रैल से शुरू हो चुका है। इस साल कई ऐसे लोग होंगे जो आगे पढ़ें »

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

ऊपर