नंदीग्राम में बेटे शुभेन्दु के लिए प्रचार करेंगे शिशिर अधिकारी

खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिले के नंदीग्राम विधानसभा केंद्र में भाजपा उम्मीदवार शुभेन्दु अधिकारी के पक्ष में उनके पिता तथा कांथी से टीएमसी के निर्वाचित सांसद शिशिर अधिकारी ने भी चुनाव प्रचार करने की घोषणा की है। बाप बेटे भले ही अलग-अलग राजनीतिक दलों से जुड़े हुये हैं, हालांकि पिता अपने पुत्र के लिए लोगों से वोट मांगेंगे। पिता शिशिर अधिकारी तृणमूल के सांसद हैं, तो वहीं उनका बेटा शुभेंदु अधिकारी भाजपा में है और नंदीग्राम विधानसभा सीट से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनावी जंग में उम्मीदवार है।
पीएम भी आ सकते हैं कांथी
बताया जाता है कि नंदीग्राम के भाजपा प्रार्थी शुभेन्दु अधिकारी के समर्थन में प्रचार के लिए खुद पीएम नरेंद्र मोदी कांथी आ सकते हैं। पीएम की सभा में शिशिर अधिकारी के भी मौजूद रहने की संभावना जताई जा रही है। नंदीग्राम विधानसभा की सीट इस बार के विधानसभा चुनाव में एक हाई प्रोफाइल सीट बन गई है। टीएमसी उम्मीदवार के रूप में इस सीट से जहां खुद सीएम ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं। वहीं नंदीग्राम के पूर्व विधायक व राज्य के पूर्व मंत्री शुभेन्दु अधिकारी को भाजपा ने चुनावी मैदान में उतार दिया है। एक समय शुभेन्दु अधिकारी खुद ममता बनर्जी के काफी करीबी नेताओं में शुमार थे, लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गई हैं। इस कारण शुभेन्दु ने पिछले दिनों टीएमसी से किनारा कर भाजपा का दामन थाम लिया था। शुभेन्दु के पिता शिशिर अधिकारी भी टीएमसी नेताओं द्वारा अपने बेटे को लेकर किए जा रहे टिप्पणी से काफी मर्माहत हैं। उन्होंने दावा किया है कि नंदीग्राम के असली भूमिपुत्र तो शुभेन्दु अधिकारी ही हैं, वे ही यहां से चुनाव जीतेंगे और जरूरत पड़ने पर वे अपने बेटे की जीत के लिए खुद चुनाव प्रचार भी करेंगे। इधर भाजपा के नेताओं का कहना है कि कांथी में होने वाली पीएम की सभा में शामिल होने के लिए शिशिर अधिकारी को भी आमंत्रित किया जाएगा। इससे यह कयास लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में अधिकारी परिवार के और भी कई सदस्य टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर