शिखा का निजी फैसला है तृणमूल में वापसी – अधीर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शिखा मित्रा के तृणमूल में वापसी करने की घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लोकसभा में कांग्रेस के नेता और पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा,‘ मुझे नहीं पता कि क्यों शिखा मित्रा ने तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए कांग्रेस को छोड़ा। वह पहले भी तृणमूल कांग्रेस पार्टी में थीं और कांग्रेस में शामिल हुई थीं, लेकिन अब वह तृणमूल कांग्रेस में वापस लौट गई हैं। यह उनका निजी फैसला है। मैंने हमेशा उनका सम्मान किया है।’
गौरतलब है कि पिछले साल सोमेन मित्रा की मौत के बाद चौधरी के नेतृत्व वाली कांग्रेस की प्रदेश इकाई और मित्रा व उनके बेटे रोहन के बीच मतभेद सामने आ गया था। रोहन मित्रा ने इस साल जुलाई में राज्य कांग्रेस महासचिव के पद से त्यागपत्र दे दिया था, लेकिन वह अब भी पार्टी में बने हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शोभन का घर खरीदा वैशाखी ने, रत्ना को सम्मान से घर छोड़ने को कहा

रत्ना ने कहा, हिम्मत है तो निकाल के दिखाये, मरुंगी भी इसी घर में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केएमसी के पूर्व शोभन चटर्जी इन दिनों आर्थिक तंगी आगे पढ़ें »

ऊपर