शरद पवार आज दिल्ली में ममता बनर्जी से कर सकते हैं मुलाकात

सन्मार्ग संवाददाता
मुंबई/ कोलकाता : बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पांच दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। मंगलवार को सीएम और पीएम की मुलाकात हुई। इसके अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ, आनंद शर्मा, अभिषेक मनु सिंघवी से भी उन्होंने मुलाकात की। बुधवार को भी सीएम का कई वरिष्ठ नेताओं से मिलने का कार्यक्रम में है। इनमें राकांपा प्रमुख शरद पवार का भी नाम है। उनका कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी और विपक्षी दलों के कई अन्य नेताओं से मिलने का भी कार्यक्रम है।
मंगलवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि वह बुधवार को दिल्ली में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात कर सकते हैं। पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में पवार ने यहां कहा, ‘उन्होंने पिछले हफ्ते मुझे फोन किया था और मुझे अपनी दिल्ली यात्रा के बारे में बताया था और मिलने की इच्छा जताई थी। मुझे लगता है कि हम कल दिल्ली में मिल सकते हैं।’ पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पैगासस जासूसी विवाद पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘‘इस बारे में कुछ भी कहने का यह समय और स्थान नहीं है। हम इस मुद्दे को सही जगह- संसद में उठाएंगे। हम इसे वहां उठाने की कोशिश करेंगे।’
तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख बनर्जी 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा विरोधी दलों का गठबंधन बनाने की संभावनाओं को तलाशने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में विपक्षी नेताओं के साथ बातचीत करेंगी। तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनने के बाद ममता बनर्जी सोमवार को पहली बार दिल्ली पहुंचीं हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माकपा उम्मीदवार को प्रचार से रोका, पुलिस के साथ हुई झड़प

कोलकाता : बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में माकपा के उम्मीदवार श्रीजीब बिस्वास को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास की ओर आगे पढ़ें »

ऊपर