शंकर घोष ने छोड़ा ह्वाट्स ऐप ग्रुप तो मच गयी हलचल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ‌प्रदेश भाजपा में चल रही उठापटक के बीच साेमवार को सिलीगुड़ी के भाजपा विधायक शंकर घोष ने ह्वाट्स ऐप ग्रुप छोड़ दिया है। इसे लेकर राजनीतिक चर्चा तेेज हो गयी है। सवाल उठने लगे हैं कि क्या भाजपा में विद्रोह की आंच तेज हो गयी है। हालांकि शंकर घोष का कहना है कि ये ह्वाट्स ऐप ग्रुप अधिक एक्‍टिव नहीं था जिस कारण उन्होंने ये ग्रुप छोड़ा है। यहां उल्लेखनीय है कि अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत से शंकर घोष वाममोर्चा से जुड़े हैं। वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले वह भाजपा में शामिल हो गये थे। अपने राजनीतिक गुरु अशोक भट्टाचार्य के खिलाफ चुनाव लड़कर उन्‍होंने जीत हासिल की थी। हालांकि सिलीगुड़ी नगर निगम के चुनाव में अपने ही वार्ड में शंकर घोष को हार का सामना करना पड़ा था। उन्‍हें प्रदेश भाजपा का सचिव बनाया गया था, लेकिन भाजपा के सभी जिलों व राज्‍यों के पर्यवेक्षकों को लेकर तैयार ह्वाट्स ऐप ग्रुप छोड़ने के कारण पार्टी के साथ ही समूचे राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गयी। यहां उल्लेखनीय है कि 2 उपचुनावों में हार के बाद प्रदेश भाजपा में काफी असंतोष का माहौल है। भाजपा के जिला व राज्‍य नेतृत्‍व के कई लोगों ने इस्‍तीफा दे दिया है। इन सबके बीच ही शंकर घोष ने ह्वाट्स ऐप ग्रुप छोड़ दिया है। इस संबंध में शंकर घोष ने सन्मार्ग से कहा, ‘2021 के पहले चुनाव में कई ह्वाट्स ऐप ग्रुप बने थे। काफी ग्रुप निष्‍क्रिय हो जाते हैं जिनसे मैं समय-समय पर लेफ्‍ट हो जाता हूं। ये भी नॉन फंक्‍शनल ग्रुप था जिस कारण इससे मैं लेफ्‍ट हुआ। इससे राजनीति का कोई लेना-देना नहीं है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

उत्तरप्रदेश : यूपी में फतेहपुर जिले के असोथर में अवैध संबंधों के शक पर बुजुर्ग ने पत्नी की बुधवार रात कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आगे पढ़ें »

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

इस एक गलती से स्पर्म काउंट और क्वॉलिटी दोनों हो रही बेकार, पुरुष तुरंत दें ध्यान

शिखर धवन को पिता ने बुरी तरह से ‘पीटा’, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से हुए नाराज, देखिए वीडियो

ब्रेकअप करने से पहले खुद से जरूर पूछें ये 5 सवाल, हर मुश्किल हो जाएगी आसान

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 1 जुलाई से फिर इतनी बढ़ सकती है सैलरी!

‘अपने पति को कैसे मारें’ किताब लिखने वाली लेखिका ने खुद पति को मार डाला

ऊपर