दुर्गापूजा का उद्घाटन करने आ सकते हैं शाह

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गापूजा का उद्घाटन करने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोलकाता आ सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, मध्य कोलकाता की एक पूजा कमेटी की ओर से अमित शाह को आमंत्रित किया गया है। भाजपा सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से इस संबंध में ग्रीन सिग्नल नहीं मिलने पर भी इस महीने के अंत तक अमित शाह फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर आ सकते हैं। गत 2 वर्ष कोविड महामारी के कारण दुर्गापूजा के समय भाजपा के कोई हेवीवेट नेता कोलकाता नहीं आ पाये थे। हालांकि इससे पहले साल्टलेक की एक पूजा का उद्घाटन अमित शाह ने किया था। इस बार भी विशेषज्ञों द्वारा उम्मीद जतायी गयी है कि दुर्गा पूजा के समय कोविड की स्थिति ठीक रहेगी। सब ठीक रहा तो षष्ठी अथवा सप्तमी के दिन शाह कोलकाता में आ सकते हैं। इस दौरान संतोष मित्र स्क्वायर के पूजा पण्डाल का उद्घाटन वह कर सकते हैं। इस पूजा कमेटी के प्रमुख भाजपा पार्षद सजल घोष ने बताया कि कमेटी की ओर से उन्हें आमंत्रित किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल राज्य के इन पुलिसकर्मियों को सीएम ममता करेंगी सम्मानित

कोलकाताः कल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राज्य के 11 पुलिकर्मियों को सम्मानित करेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। 11 पुलिसकर्मियों की सूचि पर डालें एक नजर। आगे पढ़ें »

ऊपर