खड़गपुर में शाह ने किया रोड शो, कहा- जीतेंगे 200 से ​अधिक सीटें

खड़गपुर : खड़गपुर सदर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में खड़े हुए भाजपा प्रत्याशी हिरणमय चटोपाध्याय के समर्थन में रविवार की शाम को आयोजित रोड शो में केंद्रीय गृहमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह शामिल हुए। अमित शाह ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। शाह ने कहा कि सरकार गठन के बाद भाजपा बंगाल से तुष्टीकरण खत्म करेगी। रंगदारी वसूली और भ्रष्टाचार के साथ ही यहां कट मनी की संस्कृति को खत्म किया जाएगा। भाजपा की सरकार बंगाल की सीमाओं को सुरक्षित करेगी। बंगाल का चौमुखी विकास होगा। शाह ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य बंगाल को सोनार बांग्ला बनाना है और इसी लक्ष्य के साथ पार्टी आगे बढ़ रही है। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में जीत का लक्ष्य लेकर दो दिवसीय दौरे के तहत रविवार को खड़गपुर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मेगा रोड शो का नेतृत्व किया। शाह शाम लगभग 6:00 बजे खड़गपुर पहुंचे जहां उनका रोड शो पहले से प्रस्तावित था। रोड शो में खड़गपुर सदर के दलीय प्रत्याशी हिरणमय चटोपाध्याय के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, बंगाल प्रभारी सह राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत प्रदेश और क्षेत्र के कई बड़े नेता मौजूद रहे। शहर के मलिंचा रोड स्थित अतुलमनि हाईस्कूल के पास से केंद्रीय गृहमंत्री का भव्य रोड शो शुरू हुआ, जो मलिंचा पेट्रोल पंप तक प्रस्तावित था। शाह के रोड शो में लोगों का जनसैलाब उमड़ता दिखाई पड़ा। खुली वाली जीप में बैठकर अमित शाह आगे-आगे चल रहे थे, जबकि पीछे हजारों की भीड़ है। आलम यह रहा कि म़ुख्य मार्ग के साथ-साथ जनसैलाब गलियों में भी उमड़ पड़ा। लोग जय श्री राम, भारत माता की जय, वंदे मातरम आदि नारे लग रहे थे। मिनी इंडिया के नाम से मशहूर रेलनगरी खड़गपुर में लगभग हर प्रांत व भाषा के लोग रहते हैं, जिनमें अधिकतर मतदाता हिंदी व तेलुगू भाषी हैं। लोकसभा चुनाव में यहां भारतीय जनता पार्टी का शानदार प्रदर्शन रहा है। यहां से ना केवल भाजपा के उम्मीदवार की जीत हुई है बल्कि हर एक विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को बढ़त भी मिली थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईकोर मामले में ईडी ने 22 को शिक्षा मंत्री को बुलाया

करीबी को-ऑर्डिनेटर भी बुलाये गये कोलकाता : इंफोर्समेंट डायरेक्टोरेट की टीम ने आईकोर मामले में शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को 22 अप्रैल को सीजीओ स्थित अपने आगे पढ़ें »

फिटकरी के यह चमत्कारी उपाय…

कोलकाता : अगर आप अपनी जिंदगी में किसी परेशानी से जूझ रहे हैं या आपको रात में डरावने सपने भी आते हैं तो इन सबसे आगे पढ़ें »

ऊपर