ऑडियो टेप को लेकर शाह ने बोला ममता पर हमला

अमित शाह ने किया रोड शो, कहा, 200 से ज्यादा सीटों के साथ आ रही है भाजपा
सन्मार्ग संवाददाता
चापड़ा/आमडांगा/आउसग्राम : शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी के वायरल ऑडियो टेप को लेकर ममता बनर्जी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक ऑडियो क्लिप बाहर आयी जिसमें ममता बनर्जी कह रही हैं कि शीतलकुची के मृतकों का अंतिम संस्कार मत करना, उनके शवों को ट्रक में डालकर वह जुलूस निकालेंगी। कहती हैं कि आईसी और एसपी को फंसा दे। शाह ने कहा कि दीदी उन्हें फंसाने की बात क्यों कर रही हैं, ये तो आपकी बंगाल पुलिस है। ऑडियो टेप में दीदी कह रही हैं कि ये बातें फैला दो कि भाजपा आयी तो एनपीआर लागू होगा और डिटेंशन कैम्प लगेंगे। आखिर ममता दीदी इस तरह की झूठी बातें क्यों फैला रही हैं।
शाह ने लोगों को आश्वस्त किया कि भाजपा अगर सत्ता में आयी तो घुसपैठ की समस्या का समाधान करेगी। उन्होंने कहा कि घुसपैठिये तो क्या भारत की सीमा में परिंदे भी पर नहीं मार पायेंगे। नदिया जिले में शाह ने दावा किया कि ममता बनर्जी नहीं चाहतीं कि देश में रह रहे शरणार्थियों को नागरिकता मिले और इस कारण उन्होंने इसके कानून का विरोध किया। शाह ने यह भी कहा कि तृणमूल सुप्रीमाे अपने वोट बैंक का ध्यान रखते हुए नकली धर्मनिरपेक्षता का दावा करती हैं। अमित शाह ने कहा, ‘इलाके में घुसपैठ बड़ी समस्या है। नकली नोट भी कई स्थानों पर मिलते हैं। केवल भाजपा ही घुसपैट रोक सकती है।’ नदिया के चापड़ा में शाह ने कहा कि 2 मई के बाद ये कट मनी की सरकार बंगाल में नहीं रहेगी। एक तरफ गरीबों का कल्याण करने वाले नरेंद्र मोदी हैं तो दूसरी ओर, भतीजा कल्याण वाली दीदी हैं। दीदी को घुसपैठिये प्रिय हैं क्योंकि वे उनका वोट बैंक हैं। बाकी लोगों को वह दाेयम दर्जे का नागरिक समझती हैं। मतुआ समाज को नागरिकता देने की बात भी शाह ने कही। नदिया से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर 24 परगना के आमडांगा में रोड शो किया। बीजेपी समर्थक इस दौरान शाह के लिए नारे लगाते हुए दिखे। मित्र विजय मोड़ से नीलगंज मोड़ की ओर शाह का रोड शो गया जहां भारी संख्या में भाजपा समर्थक मौजूद थे। इसके बाद अमित शाह ने आउसग्राम में भाजपा की सभा को संबोधित किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी मामले में फरार अमृत राज गिरफ्तार

लखनऊ से पकड़ा गया अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी कांड में पुलिस ने फरार अभियुक्त अमृत राज उर्फ नारायण को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

टीएमसी के इन नेताओं के खिलाफ राज्यपाल ने सीबीआई केस चलाने की दी इजाजत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री और राज्यपाल में ठन गई है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने टीएमसी के चार नेताओं के आगे पढ़ें »

ऊपर