बंगाल में शाह ने फिर लगवाए जय श्री राम के नारे

शाह बोले भाजपा के दबाव में ममता कर रही सरस्वती पूजा
कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही वक्त बचा है और राज्य का राजनीतिक पारा लगातार बढ़ता जा रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में हैं। अमित शाह ने दक्षिण 24 परगना में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई। अमित शाह ने नामखाना में चुनावी सभा को संबोधित किया और कहा कि बीजेपी की सरकार बनने पर सभी मछुआरों को 6000 रुपये सालाना दिए जाएंगे। शाह ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी के 130 कार्यकर्ताओं को मार गिराया है। रैली में अमित शाह ने कहा कि टीएमसी सरकार ने बंगाल में घुसपैठियों को जगह दी, हमारी सरकार एक-एक घुसपैठिये को बाहर निकाल देगी। बंगाल में दुर्गा पूजा करने के लिए आज अदालत में परमिशन लेनी पड़ती है। बीजेपी के दबाव के बाद ममता बनर्जी भी सरस्वती पूजन कर रही है, मुझे इससे बहुत खुशी हुई। अमित शाह ने कहा कि जय श्री राम का नारा लगता है, तो दीदी बोलती है कि उनका अपमान करते हैं। रैली में जय श्री राम के नारे भी लगवाए गये। शाह ने कहा कि ये नारा हमारी यात्रा का प्रतीक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर