पलता से गारुलिया तक शभेंदु ने किया रोड शो

लगे अबकी बार दो सौ के पार के नारे
बैरकपुर : भाजपा के आर नॉय अन्याय अ​भियान के तहत बुधवार को भाजपा की ओर से पलता से गारुलिया तक एक रोड शो किया गया। इस रोड शो का नेतृत्व करते दिखे भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी, सांसद अर्जुन सिंह, विधायक सुनील सिंह, पवन सिंह, संगठन अध्यक्ष रॉबीन भट्टाचार्य व अंचल अंचल नेता। रैली में भाजपा नेताओं ने इस बार स्लोगन दिया अबकी बार दो सौ के पार। इसके साथ ही जय श्रीराम के नारे लगाकर भाजपाइयों के उत्साह को बढ़ाया गया। भाजपाईयों के इस रंगारंग रोड शो में ठुमके लगाते भी देखा गया। रोड शो में विशेष तौर पर स्थानीय भाजपा विधायक सुनील सिंह के कटआउट ने लोगों का ध्यान खींचा। इसके साथ ही पालिका गेट के सामने एक सभा भी की गयी जिसमें प्रमुख वक्ता के रूप में भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बैरकपुर में जो उत्साह लोगों में देखने को मिल रहा है उससे यह साफ हो चुका है ​कि यहां भाजपा प्रत्येक विधायनसभा सीट पर भारी मतों से जीत रही है। उन्होंने इस सभा में भी तृणमूल पर निशाना साधा और कहा कि भाजपानेताओं की सौजन्यता को भी तृणमूल राजनीति का मुद्दा बना लेती है मगर तृणमूल के अब वह दिन नहीं है जब कोई भाजपा से उस ओर रुख करेगा। उन्होंने कहा कि तृणमूल की नैया डूब चुकी है। वहीं मंच पर सांसद अर्जुन सिंह ने आर नॉय अन्याय की भावना पर जोर लगाते हुए कहा कि भाजपाइयों पर अन्याय करने वाली पुलिस आपकी भी खैर नहीं है। सबका हिसाब रखा जा रहा है। वहीं विधायक सुनील सिंह ने इसदिन भी अपने तृणमूल में शामिल होने की चर्चाओं को अफवाह करार देते हुए कहा कि कोई मूर्ख ही होगा जो तृणमूल में जायेगा। उन्होंने कहा कि विधायक के तौर पर जब उन्हें सिक्योरिटी दी जानी थी तब राज्य सरकार ने प्रोटोकॉल भी नहीं माना और आज सिक्योरिटी दिये जाने का दिखावा कर रही है। तृणमूल को उसका जवाब दे चुका हूं। भाजपा के इस अभियान में उपस्थित रहे अंचल के युवा नेता आदित्य सिंह, कुंदन सिंह, विनय लाल, विकास सिंह, संतोष राय, संदीप बनर्जी, राजेंद्र जेना सहित कई कर्मी व समर्थक।
रोड शो में पुरानी कर्मियों की रही अनुपस्थिति
बैरकपुर जिला संगठन की ओर से आयोजित किये गये इस अभियान व सभा में इसदिन भाजपा के एक खेमे में कर्मियों को नहीं देखा गया। भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के पुराने कर्मियों व नेताओं को संगठन व संगठन नेताओं द्वारा खास तवज्जों नहीं दिये जाने को लेकर ही उस खेमे में नाराजगी देखी जा रही है। इसदिन भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में हुई रोड शो में उस खेमे में कर्मियों के नहीं शामिल होने को लेकर भी चर्चा रही। आरोप है कि संगठन से नाराज चल रहे इन कर्मियों का कहना है कि वे संगठन के लिए आज तक काम करते आये हैं और करेंगे मगर एकतरफा चीजों को उनका संपर्थन नहीं मिलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रिगेड की सभा में शामिल होंगे अब्बास सिद्दीकी

कोलकाताः इंडियन सेक्युलर फ्रंट इस बार किसी पार्टी के लिए सत्ता बना सकती है और किसी की बिगाड़ भी सकती है। माकपा के साथ बातचीत आगे पढ़ें »

घुसुड़ी में दिन दहाड़े युवक को मारी गयी गोली, मौत

साल 2012 में युवक के पिता विजय महतो की भी हत्या हुई थीआपसी विवाद बताया जा रहा है मुख्य कारणहावड़ा : शीतना मां के स्नान आगे पढ़ें »

ऊपर