11 बजे तक 37.72% वोटिंग, बुद्धदेव भट्टाचार्या नहीं डालेंगे वोट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में आज सातवें दौर का मतदान शुरू गया है। 34 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। सबसे ज्यादा 9-9 सीट मुर्शिदाबाद और पश्चिमी बदर्वान में है, लेकिन सबकी नजर भवानीपुर पर है, जहां से ममता बनर्जी विधायक हैं। इस बार ममता बनर्जी भवानीपुर छोड़कर नंदीग्राम से मैदान में हैं। बंगाल में 11 बजे तक 37.72 फीसदी मतदान हुआ है। दक्षिण दिनाजपुर में 39.59 फीसदी, मालदा में 40.15 फीसदी, मुर्शिदाबाद में 42.43 फीसदी, दक्षिण कोलकाता में 27.56 फीसदी और पश्चिम बर्दवान में 34.17 फीसदी मतदान हुआ है। टीएमसी ने सीआरपीएफ पर अपने कार्यकर्ता को पीटने का आरोप लगाया है। टीएमसी का कहना है कि पश्चिम बर्द्धमान जिले के पनदाबेस्वर सीट के बूथ नंबर 217 पर सीआरपीएफ ने टीएमसी कार्यकर्ता की पिटाई की और उसे बूथ के अंदर जाने नहीं दे रहे हैं। टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने आज अपना वोट डाला। इस दौरान नुसरत ने चुनाव आयोग पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने जब सब खत्म हो गया, तब प्रचार पर रोक लगाई, क्या चुनाव आयोग पहले सो रहा था? वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्या आज वोट नहीं डालेंगे। बताया जा रहा है कि वो बीमार हैं, इस वजह से पहली बार वोट नहीं डाल रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के कोरोना आंकड़ों ने फिर दी राहत 26 दिनों बाद इतना कम पॉजिटिविटी रेट

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 12 अप्रैल से अब तक सबसे कम कोरोना के मामले सामने आए हैं l मंगलवार आगे पढ़ें »

क्रेडिट कार्ड बनवाने से पहले जान लें… आखिर इसे बंद करवाने का प्रोसेस कितना मुश्किल है!

कोलकाता : आपने देखा होगा आजकल बैंक के सेल्समैन मॉल्स, बाजारों में भी क्रेडिट कार्ड देने का ऑफर देते हैं l इसके अलावा कई फोन आगे पढ़ें »

ऊपर