चल रहा है गंभीर षड्यंत्र – मदन मित्रा

कोलकाता : हाइकोर्ट में मामले की सुनवायी के कुछ देर पहले नारदा मामले में गिरफ्तार एक अभियुक्त मदन मित्रा ने कहा कि बहुत बड़ा षड्यंत्र चल रहा है । उन्होंने तृणमूल कर्मियों से सतर्क रहने को कहा तथा किसी तरह के उकसावे में नहीं जाने के लिए भी कहा। मदन ने कहा कि सबसे बड़ा मालिक ऊपरवाला है। बता दें कि मदन मित्रा एसएसकेएम अस्पताल में इलाजरत हैं। गत सोमवार की देर रात निजाम पैलेस से प्रेसिडेंसी जेल लाने के बाद रात करीब साढ़े 3 बजे उनकी और शोभन चटर्जी की तबीयत खराब हो गयी। मदन को सांस लेने में शिकायतें आने के बाद एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को उन्हें ऑक्सीजन दी गयी है। बुधवार को एक टेस्ट के लिए उन्हें ले जाने के दौरान मदन ने कहा कि उनके साथ गंभीर षड्यंत्र किया जा रहा है।
वहीं मदन मित्रा के ऑफिसियल ट्वीट अकाउंट से मंगलवार को ट्वीट किया गया जिसमें लिखा गया है कि धन्यवाद सीबीआई एवं भाजपा। काफी बाधाओं को पीछे छोड़ते हुए चुनाव में मदन मित्रा विजयी हुआ है। केवल मात्र वे जीते नहीं हैं बल्कि जिस मार्जिन से जीता है वह कमरहट्टी में रिकॉर्ड है। आपके पास क्षमता है इसलिए आपने उन्हें अंधकार में रखा है लेकिन जनता इतनी बेवकूफ नहीं है। सत्य की जीत होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर