वरिष्ठ अधिकारियों ने मीटिंग का किया बॉयकॉट – राज्यपाल

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बुधवार को कहा कि राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों को उन्होंने मीटिंग के लिए बुलाया था लेकिन अधिकारियों ने उनके बुलावे का बहिष्कार किया है। ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ है। जगदीप धनखड़ ने इस संबंध में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि डीजीपी और मुख्य सचिव तीन दिनों में दो बार राज्यपाल द्वारा बुलायी गयी मीटिंग का बॉयकॉट किया है। इन अधिकारियों के संविधान और लोकतांत्रिक मूल्यों की सर्वोच्चता को बनाए रखने के बजाय आदतन अवहेलना करने की आचरण बढ़ती नजर आ रही है। यह संवैधानिक रूप से बड़ी लापरवाही है। बता दें कि बुधवार की सुबह 10 बजे से राज्यपाल इन दो वरिष्ठ अधिकारियों के इंतजार में थे, लेकिन ये दोनों अधिकारी नहीं पहुंचे। मामला था विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को नेताई ग्राम में क्यों जाने में बाधा उत्पन्न हुई। इस मुद्दे पर ही राज्यपाल ने दोनों अधिकारियों को तलब किया था। बता दें कि अधिकारियों ने कहा था कि वे आइसाेलेशन में होने के कारण नहीं आ पाये। इसके बाद एक बार फिर से राज्यपाल ने बुलाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित:कुलदीप यादव की हुई वापसी

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर