नौकरी की आड़ में 5 साल में 30 लाख की साड़ी चुराकर बेची

बड़ाबाजार इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नौकरी करने के दौरान दुकान से लाखों की साड़ियां चुराकर बेचने वाले कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार ‌किया है। घटना बड़ाबाजार थानांतर्गत रवीन्द्र सरणी की है। अभियुक्त का नाम विद्यासागर सिंह (45) है। वह बिहार के गया का रहनेवाला है। सोमवार को अभियुक्त को अदालत में पेश करने पर उसे 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार बड़ाबाजार के होशियारी व्यवसायी अशोक बर्नवाल ने शिकायत दर्ज करायी कि बीते 25 साल से उसकी दुकान में विद्यासागर सिंह कर्मचारी के तौर पर काम कर रहा है। व्यवसायी के अनुसार विद्यासागर उनकी दुकान में काम करने के अलावा वहां पर सोता भी था। ऐसे में कुछ दिनों पहले जब उन्होंने दुकान के स्टॉक का ऑडिट कराया तो उन्हें पता चला कि लाखों की साड़ियां गायब हैं। ऐसे में जब उन्होंने व‌िद्यासागर से बात कही तो उसने कुछ नहीं बताया। इसके बाद व्यवसायी ने बड़ाबाजार थाने में विद्यासागर के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने विद्यासागर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने साड़ी चोरी कर बाजार में बेचने की बात स्वीकार की। उसने बताया कि वह बीते 5 साल से साड़ी चोरी कर बाजार में बेचा करता था, इस तरह उसने अभी तक 30 लाख की साड़ियां बेची हैं। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले में शामिल उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब बनना चाहते हैं मम्‍मी-पापा, तो एक बार जरूर ट्राई करें ये पॉजीशन

कोलकाताः आजकल के तेज रफ्तार वाली जिंदगी में लोग पहले तो प्रेगनेंट होना नहीं चाहते हैं फिर जब समय हाथ से फिसलने लगता है तब आगे पढ़ें »

ऊपर