घर के सामने विवाद देख सांसद ने पुलिस को किया फोन

कोलकाता : घर के सामने कथित तौर पर तृणमूल के दो गुटों के बीच हो रहे विवाद को बढ़ता देख पार्टी के सांसद सौगत रॉय को नीचे आना पड़ा। मौके पर पहुंच कर सांसद ने विवाद सुलझाने के साथ ही तुरंत पुलिस को फोन किया तथा मामला नियंत्रित करने की की बात कही। सौगत ने कहा कि सालों से यहां लोग रह रहे है, उनके साथ विवाद करना उचित नहीं है। पुलिस मामले को देखेगी। सांसद के कहने पर तनाव के माहौल को देखते हुए वहां पुलिस पिकेट बैठाया गया है। सांसद ने विवाद पर कहा कि बहुत बुरा लग रहा है, ऐसा विवाद नहीं होना चाहिए था। दुख व्यक्त करते हुए सांसद ने कहा कि रेल कॉलोनी आंदोलन या नक्सल जमाने में भी ऐसी घटना नहीं हुई। दूसरी तरफ तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि पार्टी नेतृत्व जैसा कहेंगी उसके आधार पर जांच की जाएगी। फिलहाल कानून के तहत पुलिस अपना काम कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर