नंदीग्राम में लागू हुई धारा 144

ममता ने कहा – मतदाताओं को धमका रहे दूसरे राज्य के गुंडे  

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तहत शुक्रवार को नंदीग्राम के मतदान को लेकर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं। चुनाव आयोग ने नंदीग्राम में सुरक्षा के मद्देनजर नंदीग्राम में 22 कंपनी केंद्रीय बल की तैनाती की घोषणा की है। इसके साथ ही जिला प्रशासन ने नंदीग्राम में धारा 144 लागू करने का निर्देश दिया है। कल मतदान समाप्त होने तक पांच लोग एक जगह इकट्ठा नहीं हो पाएंगे। पश्चिम बंगाल में कल यानी 1 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान है। गुरुवार को नंदीग्राम समेत 30 सीटों पर वोटिंग होगी। इससे पहले सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि नंदीग्राम समेत राज्य के कई इलाकों से हिंसा और अशांति की खबरें आ रही हैं। प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है कि वह निष्पक्ष चुनाव कराने की कोशिश करें। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि नंदीग्राम में परेशानी खड़ी करने और मतदाताओं को धमकाने के लिए दूसरे राज्यों से कथित गुंडे आए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अर्द्धसैनिक बल की अतिरिक्त 71 कंपनियां बंगाल में तैनात

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चौथे चरण के चुनाव के बाद अतिरिक्त 71 अर्द्धसैनिक बल की कंपनियों को राज्य में तैनात किया गया है। चुनाव आगे पढ़ें »

मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए नवरात्रि शुरू होने से पहले कर लें ये काम

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि 13 अप्रैल से शुरू होने वाली है। इस दौरान आदि शक्ति के नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है। इन 9 दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर