जोड़ासांको से स्कूटी चुरानेवाला गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : जोड़ासांको थानांतर्गत सीआर एवेन्यू में एक मकान के सामने से स्कूटी चुराने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम मो. अफसर है। वह तिलजला का रहनेवाला है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी हुई स्कूटी बरामद कर ली है। पुलिस के अनुसार गत 20 अक्टूबर को सी.आर एवेन्यू के रहनेवाले अरुण अग्रवाल ने शिकायत दर्ज करायी कि देर रात किसी ने उसके मकान के सामने खड़ी स्कूटी चुरा ली। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो पाया कि चोर वहां से स्कूटी लेकर भाग रहा है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए अभियुक्त चोर को चिन्हित किया गया। इसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तिलजला इलाके से मो.अफसर को गिरफ्तार किया। अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने स्कूटी नारकेलडांगा में छिपाकर रखा है। उसकी निशानदेही पर स्कूटी बरामद की गयी। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि अभियुक्त ने और दो बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। वह महानगर से बाइक और स्कूटी चुराकर उसे बारुईपुर सहित अन्य इलाकों में बेचता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर