राइडिंग प्रैक्ट‌िस के दौरान स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत

सर्वे पार्क के ईस्ट राजापुर की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में स्कूटी चलाने की राइडिंग प्रैक्ट‌िस कर रहे दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। घटना सर्वे पार्क थानांतर्गत ईस्ट राजापुर के कैनल रोड की है। मृतकों के नाम चंदव रजक (20) और दीपंकर सरदार (22) हैं। दोनों ही सर्वे पार्क के ईस्ट राजापुर के निवासी हैं। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह5.20 बजे चंदन और दीपंकर इलारके में स्कूटी चला ना सीख रहे थे। आरोप है कि स्कूटी चलाने के दौरान अचानक युवक द्वारा नियंत्रण खोने से स्कूटी सड़क किनारे बने बिजली के खंभे से जा टकरायी। हादसे में स्कूटी सवार दोनों युवकों को चोट आयी। आनन-फानन में दोनों को उद्धार कर बाघाजतीन स्टेट जनरल अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रगति मैदान में सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौतकोलकाता : प्रगति मैदान थानांतर्गत ईएम बाइपास पर सड़क दुर्घना में एक वृद्ध की मौत हो गयी। मृतक का नाम रामकृष्ण गुप्ता (72) हैं। जानकारी के अन्‍ुसार गुरुवार की दोपहर रामकृष्ण गुप्ता जब अपनी साइकिल पर ईएम बाइपास से गुजर रहे थे तभी तेज रफ्तार वाहन उन्हें टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में साइकिल सवार वृद्ध को चोट आयी। उसे आनन-फानन में उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाजे कदमतल्ला घाट से व्यक्ति का शव मिलाकोलकाता :

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माल टाउन तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ अध्यक्ष रमेश गिरी ने शंकर छेत्री को दी श्रद्धांजलि

मालबाजारः मणिपुर राज्य के नोनी जिले में ड्यूटी के दौरान शहीद हुये नागराकाटा मंगरुपाड़ा इलाके के निवासी शंकर छेत्री को डुआर्स समेत मालबाजार वासियों ने आगे पढ़ें »

ऊपर