आज से सिंधिया और प्रधान बंगाल दौरे पर

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने कई केंद्रीय मंत्रियों को पश्चिम बंगाल के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी है। इसी के तहत केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान आज से दो दिवसीय बंगाल दौरे पर आ रहे हैं। आज एयरपोर्ट पहुंचने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया दक्षिणेश्वर जायेंगे और इसके बाद श्याम मंदिर आलमबाजार भी जायेंगे। इसके साथ ही मेट्रो की परियोजना का निरीक्षण करने के साथ वह मेट्रो अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। वहीं रविवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया खड़दह के रामकृष्ण मिशन व मठ का दौरा करेंगे। इसके अलावा अन्य मंदिरों का दौरा करने के साथ ही वह जिला भाजपा नेतृत्व के साथ बैठक कर दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे। वहीं धर्मेंद्र प्रधान भाजपा के टीचर्स सेल से मिलकर शिक्षकों की समस्याएं सुनने के साथ ही सांगठनिक बैठक करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में घुस कर शराब पी, रोकने पर डॉक्टर की पिटाई

बेंटरा इलाके की घटना हावड़ा : हावड़ा में युवकों का एक दल एक डॉक्टर के घर में घुसकर शराब पी रहा था। आरोप है कि जब आगे पढ़ें »

ऊपर